राज ठाकरे के खिलाफ वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

mp news now

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना का संक्रमण फिर से तेज हो गया है और इसके लिए एक वकील ने राज ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया है। जानकारी के मुताबिक रत्नाकर चौरे नाम के वकील ने औरंगाबाद के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में राज ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। रत्नाकर क कहना है कि राज ठाकरे के मास्क का इस्तेमाल ना करने के आह्वान की वजह से राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है।

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई

दरअसल कुछ दिनों पहले राज ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वे मास्क नहीं पहनते हैं। इससेे पहले उन्होंने अपने नासिक दौरे में पूर्व मेयर अशोक मुर्तडक को मास्क उतारने के लिए कहा था। इन्हीं सभी बातों का तर्क देते हुए रत्नाकर ने राज्य में कोरोना बढ़ाने के लिए जिम्मेदार बताया है और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें – MP Weather Update: MP में बदलेगा मौसम, फ‍िर गिर सकता है पारा

रत्नाकर का कहना है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से कई लोग अपनी जा गवां रहे हैं। सरकार भी कोरोना को रोकने के लिए नियमों का पालन करने के लिए जनजागरण करवा रही है। लेकिन दूसरी तरफ एक जिम्मेदार नेता इसके बिल्कुल उलटा आह्वान कर रहे हैं. ऐसे में लोग उन्हें फॉलो कर सकते हैं।

राज को मास्क नहीं पसंद

यह भी पढ़ें – MP NEWS: Panna Tiger Reserve में लगी आग, 6 घंटे बाद पाया आग से काबू

MNS अध्यक्ष राज ठाकरे को मास्क पहनना पसंद नहीं है। इसके अलावा वो लोगों से भी मास्क नहीं पहनने के लिए कहते हैं। 5 मार्च को नासिक दौरे पर गए राज ठाकरे ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था। लेकिन उनके स्वागत में पूर्व मेयर अशोक मुर्तडक ने मास्क लगाया हुआ था।अशोक को मास्क लगाया देख राज ठाकरे ने उन्हें टोक दिया और मास्क उतारने को कह दिया। इसके बाद उन्होंने मास्क उतार दिया।

यह भी पढ़ें – खुशखबरी: पुणे-जबलपुर-पुणे विमान सेवा 30 मार्च से शुरू

बेकाबू हुआ कोरोना

बता दें महाराष्ट्र में शनिवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस संक्रमण के 10,000 से अधिक नए मरीज सामने आए हैं। इन नए मामलों के सामने आने के बाद राज्य में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 22,08,586 तक पहुंच गई। वहीं बीते 24 घंटों में 47 और लोगों की मौत होने से मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 52,440 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, विदर्भ, पुणे और मुंबई में तेजी से नए मामले सामने आने से पिछले 13 दिनों में एक लाख मामले जुड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.