Shweta Tiwari पर फिर भड़के पति अभिनव कोहली, कहा – ”तुम गिरती जा रही हो…”

 

 

टीवी सीरियलस की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने काम से ज्यादा पारिवारिक मसलों को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. श्वेता 2 दिन पहले अपने नए शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने साउथ अफ्रीका के शहर केपटाउन जा चुकी हैं. जहां उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनपर आरोप लगाया था कि श्वेता उनके 4 साल के बेटे रेयांश को कोरोना के समय में मुंबई के किसी होटल में छोड़ गई हैं. पति के इस आरोप के बाद एक्ट्रेस ने अभिनव को जवाब देते हुए कहा था कि वो पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने बेटे को अपने परिवार के साथ छोड़कर गई हैं. जहां उनके बेटे का खूब ध्यान रखा जा रहा है. जहां अब अभिनव ने फिर एक बार श्वेता पर पलटवार किया है.

 

अभिनव कोहली ने अब से कुछ देर पहले अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर ने कहा है कि ” जब मैं अर्जुन बिजलानी के साथ एक शो कर रहा था, जिनके साथ तुम आज केपटाउन में हो, इसके अलावा बालाजी के 2 और शो मैंने किए, और हाल में मैंने अपने अकाउंट से तुम्हारे अकाउंट में 40 पर्सेंट ऑनलाइन ट्रांसफर किया और अब तुम कहा रही हो कि तुम बच्चों पर पूरा पैसा खर्च अकेले करती हो. तुम पहले ही बहुत गिर हुई थी, और अब तुम और भी ज्यादा गिरती जा रही हो.”

 

यह भी पढ़ें:- जबलपुर- नकली Remdesivir मामले में सिटी अस्पताल के संचालक सहित 3 पर मामला दर्ज

 

अभिनव ने वीडियो में आगे कहा है कि, ‘श्वेता ने अपने नए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने मुझे इन्फॉर्म कर दिया है कि हमारा बच्चा ठीक है और उनके परिवार के साथ है. तुम सबसे झूट बोल रही हो श्वेता, अगर तुमने मुझे कॉल किया था तो अपने कॉल रिकार्ड्स दिखा दो, क्योंकि मेरे पास सारे कॉल रिकॉर्ड हैं. मैंने तुम्हें शुरुआत से ही इस शो को करने से मना किया था. लेकिन तुम्हें अगर इस शो को करना था तो करती मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बच्चे के तो मेरे पास छोड़ जाती. कोविड से देश में लोगों की मौत हो रही है. इसकी तीसरी वेव बच्चों के लिए बहुत खतरनाक है. लेकिन क्या पैसों की इतनी कमी है? क्या तुम्हें नहीं लगता तुम्हें रेयांश को मेरे पास छोड़ कर जाना चाहिए था?

 

श्वेता हैं हैरान..!

एक्ट्रेस ने हाल ही में केपटाउन जाने के बाद अपने इंटरव्यू में कहा है कि, ”मैंने अभिनव को फोन पर बताया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश अपनी फैमिली के साथ पूरी तरह से सेफ है. मेरी मां, और मेरी बेटी पलक उसका ध्यान रख रही हैं. साथ ही रेयांश से में लगातार शूटिंग के बाद वीडियो कॉल करती रहूंगी. मैंने अभिनव को सब कुछ बताया था. लेकिन अब उनका बदला हुआ अंदाज देख मैं खुद पूरी तरह से हैरान हूं.

 

यह भी पढ़ें :- लाओस में Corona virus से पहली मौत, अब तक नहीं गई थी किसी मरीज की जान, संक्रमण के नए मामले भी बढ़े

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *