3b0f09b4f4450f66ab03ead3ca03f573 original

FSSAI Recruitment 2021: Food Safety and Standards Authority में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्दी करें आवेदन

3b0f09b4f4450f66ab03ead3ca03f573 originalपाने का अच्छा मौका  

FSSAI Recruitment 2021: फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Food Safety and Standards Authority) (FSSAI) की तरफ से नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. एफएसएसएआई ने विभिन्न 38 पदों पर भर्ती निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार एफएसएसएआई की वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन 16 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. इन पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भर्ती से संबंधित जरूरी तारीखें  इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 15 मई 2021 है. फिलहाल परीक्षा की तारीख निर्धारित नहीं की गई है.

 

 

इतने पदों पर होंगी नियुक्तियां इस भर्ती के जरिए एफएसएसएआई में कुल 38 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रिंसिपल मैनेजर के 1 पद, ज्वाइंट डायरेक्टर के 12 पद, सीनियर मैनेजर के 2 पद, डिप्टी डायरेक्टर के 17 पद और मैनेजर के 6 पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.

जरूरी योग्यता इन अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है. प्रिंसिपल मैनेजर, सीनियर मैनेजर और मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास जर्नलिज्म, मास कम्युनिकेशन, पब्लिक रिलेशन या मार्केटिंग में डिग्री होनी चाहिए. ज्वाइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर और सीनियर मैनेजर (IT) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास टेक्निकल डिग्री होनी चाहिए.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस लिंक से करें आवेदन सबसे पहले आपको फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSSAI) की वेबसाइट https://www.fssai.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको होम पेज पर रिक्रूटमेंट का विकल्प मिल जाएगा. इस पर क्लिक करके आप इस भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं. नोटिफिकेशन में आपको आवेदन फॉर्म भरने की पूरी जानकारी मिल जाएगी. आवेदन करने से पहले आप नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें.

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:    

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *