Samsung Galaxy M42 5G

Samsung Galaxy M42 5G 5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

 

Samsung Galaxy M42 5G

 

Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन को भारत पहले मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा, यह पहला गैलेक्सी एम स्मार्टफोन है, जिसमें Samsung Pay व Samsung की सुरक्षित और सरल Mobile payment सुविधा को फीचर किया गया है। साथ ही यह फोन Samsung Knox mobile security फीचर से लैस है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो सैमसंग का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर व 5,000 एमएएच बैटरी से लैस है, जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन दो कॉन्फिग्रेशन व दो कलर ऑप्शन के साथ आता है।

Samsung Galaxy M42 5G Price in India

Samsung Galaxy M42 5G फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में पेश किया गया है। फोन के 6GB + 128GB स्टोरेज विकल्प की कीमत भारत में 21,999 रुपये है, वहीं, इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी कीमत की बात करें, तो इस फोन के 6 जीबी वेरिएंट को 19,999 रुपये व 8 जीबी वेरिएंट को 21,999 रुपये में बेचा जाएगा। फोन की सेल 1 मई महीने में शुरू की जाएगी, जो कि Amazon और Samsung.com पर आयोजित की जाएगी। कलर ऑप्शन की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन प्रिज्म डॉट ब्लैक और प्रिज्म डॉट ग्रे में आता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

यह भी पढ़ें – Maruti Suzuki Dzire को बदल दिया इलेक्ट्रिक कार में, सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर चलने का दावा

 

Samsung Galaxy M42 5G specifications

ड्यूल सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी फोन Android 11 पर आधारित One UI 3.1 पर चलता है। फोन में 6.6-inch एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें – bigg boss के बाद बढ़े Rahul Vaidya के भाव, खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए ली मोटी फीस

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है, जिसके साथ कंपनी ने 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 36 घंटे तक का टॉक-टाइम, 22 घंटे तक की इंटरनेट ब्राउज़िग और 34 घंटे तक की वीडियो प्लेबैक प्रदान करती है। इसके अलावा, यह फोन Samsung Knox सैमसंग के डिफेंस-ग्रेड सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म से लैस है, जो कि यूज़र्स की पर्सनल डिटेल्स को सुरक्षा प्रदान करता है। कंपनी ने इसमें कॉन्टेक्टलेस डिजिटल पेमेंट के लिए Samsung Pay (NFC) भी दिया है। यह फोन 8.6mm मोटा है।

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *