CIL Recruitment 2021: Coal India Limited में नौकरी पाने का शानदार मौका, जल्दी करें आवेदन

 

CIL Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) की तरफ से अच्छी खबर है. कंपनी ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट, मेडिकल स्पेशलिस्ट और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के 44 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन फॉर्म 30 अप्रैल 2021 तक निर्धारित पते पर भेज सकते हैं. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इन पदों पर होगी भर्ती 
कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) के नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट और मेडिकल स्पेशलिस्ट के 23 पद और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के 21 पद पर भर्ती की जाएगी.

कहां आयोजित होंगे इंटरव्यू
इन पदों के लिए इंटरव्यू देने के लिए सभी कैंडिडेट्स को वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, हेडक्वार्टर, नागपुर (महाराष्ट्र) जाना पड़ेगा. आवेदन के बाद जो लोग इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे, उनके पास इंटरव्यू की सूचना भेज दी जाएगी.

 

यह भी पढ़ें: AIIMS Bhubaneswar Recruitment 2021: रिसर्च असिस्टेंट, फील्ड असिस्टेंट और DEO के पदों के लिए करें आवेदन

 

जरूरी योग्यता 
सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर केवल वही कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं, जिनके पास एमबीबीएस की डिग्री या जनरल सर्जरी, जनरल मेडिसिन या पलमोनरी मेडिसिन में पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री है. आवेदकों के पास संबंधित फील्ड में 3 साल का अनुभव होना चाहिए. अन्य पदों के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री या पीजी डिप्लोमा होना चाहिए.

उम्र सीमा
सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट के लिए अधिकतम आयु 42 वर्ष और मेडिकल स्पेशलिस्ट और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए.

कैसे करें आवेदन
योग्य उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरने के बाद जरूरी दस्तावेजों के साथ इस पते पर भेजें- जनरल मैनेजर (पर्सोनल), एग्जीक्यूटिव एस्टेब्लिशमेंट डिपार्टमेंट, डब्ल्यूसीएल सेकंड फ्लोर, कोल एस्टेट, डब्ल्यूसीएल हेड क्वार्टर सिविल लाइन, नागपुर महाराष्ट्र. ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन देखें. इसके अलावा आप वेबसाइट https://www.coalindia.in पर विजिट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Corona News: कॉलेजों में 1 और 2 वर्ष के विद्यार्थियों को प्रमोट करने की तैयारी

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *