Raj Kundra Case में Shilpa Shetty को क्राइम ब्रांच से क्लीन चिट नहीं मिली, बैंक अकाउंट जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर को बुलाया

Raj Kundra And Shilpa Shetty

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra Pornography Case) के बैंक खातों और वित्तीय लेन-देन की जांच-पड़ताल के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने फोरेंसिक लेखा परीक्षकों (Forensic auditor) को नियुक्त किया है.

क्राइम ब्रांच (crime branch) के मुताबिक, राज कुंद्रा (Raj Kundra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अरविंद श्रीवास्तव (Arvind Shrivastava), हर्षिता श्रीवास्तव (Harshita Shrivastava) और कंपनी से जुड़े अन्य लोगों के बैंक अकाउंट्स की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर (forensic auditor) बुलाए गए हैं. क्राइम ब्रांच के अफसर ने कहा कि कि कुंद्रा की पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है.

इसे भी पढ़ें :- मध्य प्रदेश : मंदसौर में जहरीली शराब कांड की जांच ACS होम राजेश राजौरा करेंगे, SIT का गठन कर दिया, CM शिवराज ने कहा की…

अधिकारी ने कहा कि कुंद्रा के बैंक खाते और उनकी उस वियान इंडस्ट्रीज का संयुक्त खाता भी पड़ताल के दायरे में है, जिसमें शिल्पा शेट्टी निदेशक थीं. यह कंपनी कथित पोर्न (अश्लील) फिल्म मामले के केंद्र में है. उन्होंने कहा कि कुंद्रा के कई ऐसे बैंक खाते हैं जिनमें विदेशों से पैसे जमा किए गए थे. अधिकारी ने कहा कि अब तक शेट्टी द्वारा संचालित किसी भी बैंक खाते में लेन-देन की जानकारी जांचकर्ताओं के सामने नहीं आई है.

अधिकारी ने कहा, ”क्योंकि यह जांच का हिस्सा है और खातों की पड़ताल जारी है, ऐसे में अभी शिल्पा शेट्टी को क्लीनचिट नहीं दी गई है. हालांकि, हमें किसी के निजी खाते से कोई मतलब नहीं है.” मुंबई अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप के जरिए जारी करने से जुड़े मामले के आरोप में गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें :- Mp News: Bhopal Smart City Project में करोड़ों का घोटाला सामने आया है, शिकायत EOW में की गई

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का PNB बैंक में मौजूद एक संयुक्त बैंक अकाउंट संदेह के घेरे में है. इस अकाउंट में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी बिजनेस का पैसा जमाकर रहे थे जिसका इस्तेमाल शिल्पा शेट्टी भी कर रही थीं. इसके अलावा बिजनेस से हो रही कमाई से शिल्पा शेट्टी के नाम पर संपत्ति खरीदे जाने और क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट किए जाने से जुड़े सबूत भी सामने आए हैं. हालांकि शिल्पा यही कह रही हैं कि उन्हें अपने पति के इस बिजनेस की जानकारी नहीं थी और राज कुंद्रा को भी फंसाया जा रहा है. शिल्पा ने राज के बहनोई प्रदीप बख्शी को इस पूरे रैकेट का असली मास्टरमाइंड बताया है.

इसे भी पढ़ें :- RPF ने मुस्तैदी से झारखंड की 4 लड़कियों को छुड़ाया, 10,000 में बेचने का सौदा किया गया था दिल्ली में

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *