शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज

Court sent Shahrukh Khan's son Aryan Khan to NCB custody till 7 October

मुंबई। ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. एनसीबी ने अदालत ने 11 दिन की कस्टडी की मांग की थी. मामले की सुनवाई के दौरान शाहरुख (Shah Rukh Khan) के मैनेजर और उनके गार्ड कोर्ट में ही मौजूद थे. इससे पहले अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरके राजे ने रविवार को आर्यन खान को एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें :- MP News: कृष्णपाल ने IPL के मैचों में 50 रुपये लगाकर जीते 1 करोड़ 20 लाख रुपये

इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को दावा किया था कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज शिप से जब्त ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और ड्रग्स तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिए सबूत हैं.

आर्यन खान (Aryan Khan) और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट- को रविवार की शाम को गिरफ्तार किया गया और अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरके राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया था, जहां से उन्हें एक दिन यानी चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.

इसे भी पढ़ें :- Jobs Vacancy: हाई स्कूल टीचर्स के लिए 6000 से अधिक जॉब वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था. आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट की हिरासत का अनुरोध करते हुए एनसीबी ने कहा था कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि गिरप्तार आरोपियों और प्रतिबंधित मादक पदार्थ की आपूर्ति नियमित रूप से करने वालों के बीच संबंध था.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.