MP News: कृष्णपाल ने IPL के मैचों में 50 रुपये लगाकर जीते 1 करोड़ 20 लाख रुपये

MP News: कृष्णपाल ने IPL के मैचों में 50 रुपये लगाकर जीते 1 करोड़ 20 लाख रुपये

खंडवा। IPL के इस सीजन में क्रिकेटर तो मालामाल हो ही रहे हैं, इनके साथ खंडवा का एक युवक भी रातोंरात करोड़पति बन गया है. उसने न तो मैदान पर चौके-छक्के लगाए और न ही बॉल (Ball) को बाउंड्री पार भेजा फिर भी वो इस जेंटलमैन गेम में घर बैठे मालामाल हो गया है.

ये खुशकिस्मत युवक खंडवा जिले के फतेहपुर में रहने वाला कृष्णपाल सोलंकी (Krishnpal Solanki) है. वो जावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाटा इंट्री ऑपरेटर है. काम के दौरान उस पर कई बार काम चोरी के भी आरोप लगे. इसकी वजह ये है कि वो दफ्तर के काम के वक्त काम न करके ऑनलाइन गेम खेलता रहता है. इससे सारा स्टाफ उससे नाराज़ रहता था.

कृष्णपाल ने अपने इसी शौक में IPL के मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप में ड्रीम 11 टीम बनाई. उसने इसमें सिर्फ 50 रुपये लगाए थे. लेकिन किस्मत देखिए कि उसकी टीम नम्बर वन बन गई और उसने एक करोड़ 20 लाख रुपये का इनाम जीत लिया. इस गेमिंग एप की ओर से जब आधिकारिक फोन कृष्णपाल के पास आया तो वो खुशी से झूम उठा. जल्द ही यह राशि इस युवक के खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी

एक करोड़ 20 लाख रुपये जीते

कृष्णपाल ने IPL क्रिकेट के ऑनलाइन गेम ड्रीम इलेवन टीम बनाने पर मंगलवार रात एक करोड़ 20 लाख रुपये जीते. टैक्स काटकर कुल 80 लाख रु जल्द ही यह राशि उनके खाते में जमा हो जाएगी. इस के लिए कंपनी की तरफ से तैयारियां भी शुरू कर दी गयी हैं.

इतनी बड़ी राशि जीतने पर कृष्णपाल ने कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है. पर यह सच है. जीत की जो रकम उन्हें मिलेगी उसमें से वो 10 लाख रुपये मंदिर के लिए दान दे देंगे. कृष्णपाल अब इस राशि को जीतने के बाद अपने फांकाकशी के दिनों को भुलाकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहा है. जिस कृष्णपाल के परिवार वाले हर वक्त उसकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी को लेकर नाराज रहते थे वो अब फूले नहीं समा रहे हैं.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.