Chhatarpur News: युवक ने सड़क पर खेला खूनी खेल, एक युवक पर किया जोरदार हमला

Chhatarpur News: युवक ने सड़क पर खेला खूनी खेल, एक युवक पर किया जोरदार हमला

छतरपुर | मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) भले ही अपराधियों को पकड़ने एवं उन पर लगाम लगाने के लिए तमाम प्रयास कर रही हो लेकिन अपराधी अभी भी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र का है जहां हर्षवर्धन शुक्ला नाम के एक युवक ने लाल बाबू खान नाम के युवक पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- MP News: Chhindwara में ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 5 की मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

जिस वक्त आरोपी हर्षवर्धन, लाल बाबू खान पर हमला कर रहा था, उसी वक्त पास खड़ा उसका एक साथी घटना का वीडियो भी बना रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद हर्षवर्धन ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- Singrauli News: नाबालिग लड़की ने कलेक्टर से की शिकायत, कहा की मुझे मेरी मां से बचाओ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि जिन दो व्यक्तियों के बीच विवाद हुआ, वे आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। आरोपी हर्षवर्धन शुक्ला पर पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल मामले में लवकुशनगर पुलिस ने किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। घटना में घायल लाल बाबू खान को चाकू से गले के पास चोटें आई हैं। हालांकि, इलाज के बाद उसे अस्पताल से घर भेज दिया गया।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *