Singrauli News: नाबालिग लड़की ने कलेक्टर से की शिकायत, कहा की मुझे मेरी मां से बचाओ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Singrauli News: नाबालिग लड़की ने कलेक्टर से की शिकायत, कहा की मुझे मेरी मां से बचाओ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

सिंगरौली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने कलेक्टर से खुद को सगी मां से बचाने की गुहार लगाई है. लड़की ने बकायदा लिखित में आवेदन देकर प्रशासन से ये अपील की. इस आवेदन के बाद कलेक्टर ने पुलिस को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं. मामला सिंगरौली जिले के बैढन थाना अंतर्गत आने वाले बलियारी इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की लता (परिवर्तित नाम) ने अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ कलेक्टर से शिकायत की है. युवती का कहना है कि उसकी मां और बड़ी बहन जबरदस्ती एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति से उसकी शादी करवाना चाहती हैं. लेकिन, वह इसके लिए राजी नहीं. उसने कलेक्टर को बताया कि मां और बहन से तंग आकर वह पिछले महीने दादी के पास चली गई थी. दादी बिहार के सहरसा में रहती हैं. ये शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर ने पुलिस से नाबालिग लड़की के आवेदन पर कार्रवाई करने के लिए कहा.

इसे भी पढ़ें :- Indore News: महिला टीचर ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का हाथ तोड़ दिया, पुलिस नहीं लिखी FIR

सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि कलेक्टर के आदेश के बाद बैढन थाना पुलिस ने युवती को तलाश किया. पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को काउंसलिंग के लिए महिला थाना भेजा. पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच की जाएगी. अगर नाबालिक युवती अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती है तो उसे सुधार गृह भेज दिया जाएगा.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.