Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक 15 सितंबर तक कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना

Weather Update

नई दिल्ली। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शुक्रवार को 15 सितंबर तक कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है। IMD ने शुक्रवार को कहा कि 10 से 12 सितंबर तक कोंकण (Konkan) और गोवा (Goa), ओडिशा (Odisha) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के क्षेत्रों में व्यापक रूप से भारी बारिश होने की संभावना है।

वहीं 13 सितंबर को ओडिशा और 13-14 सितंबर को कोंकण के अलावा गोवा में भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा अगले पांच दिनों में पूरे भारत में छिटपुट बारिश की संभावना है। अगले पांच दिनों के लिए तटीय आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) और तटीय कर्नाटक (Karnataka) में 12 से 14 सितंबर तक केरल (Kerala) में, 13 और 14 सितंबर को दक्षिण कर्नाटक में और 14 सितंबर को तेलंगाना (Telangana), तमिलनाडु (Tamil Nadu), पुडुचेरी (Puducherry) और कराईकल (Karaikal) में भारी बारिश होगी।

इसे भी पढ़ें :- Chhatarpur News: युवक ने सड़क पर खेला खूनी खेल, एक युवक पर किया जोरदार हमला

वहीं गुजरात राज्य (Gujarat),पूर्वी राजस्थान (Rajasthan) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी 10 से 15 सितंबर तक अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होगी। 10 से 12 सितंबर तक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और इससे सटे उत्तर-पश्चिम भारत में भारी बारिश होगी। 10 और 11 सितंबर को उत्तराखंड (Uttarakhand) और पंजाब (Punjab) में भारी होगी। इसके अलावा 10 सितंबर को जम्मू संभाग, 10 और 11 सितंबर को हिमाचल प्रदेश, पश्चिम राजस्थान और हरियाणा, पश्चिम उत्तर प्रदेश में 10 से 12 सितंबर तक और उत्तराखंड में 12 और 13 सितंबर को बारिश होने की उम्मीद है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *