MP News: Chhindwara में ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 5 की मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Mp News

गुरुवार रात में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। छिंदवाड़ा से बैतूल जाने वाले रिंग रोड के पास गुरैया रोड पर ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर (Truck hits Car in Chhindwara) मार दी। रात के करीब नौ बजे हुए हादसे में कार में सवार 4 बच्चों और एक महिला समेत 5 लोगों की मौत (Accident kills 5 in Chhindwara) हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसपी संजीव उइके के मुताबिक बैतूल रिंग रोड (Betul Ring Road) पर छिंदवाड़ा की तरफ आ रही कार को पीछे से ही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारी। इससे कार सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने जब हादसा देखा तो तत्काल कार के पास पहुंचे। कार में कई लोग फंसे हुए थे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया।

इसे भी पढ़ें :- MP News: बिजली वितरण कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को दी बड़ी राहत, ये कर सकेंगे काम

बताया जा रहा है कि कार में 7 लोग सवार थे। सभी नागपुर के रहने वाले हैं। कार सवार कहां से कहां जा रहे थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसे में 4 बच्चों एवं 1 महिला की मौके पर मौत हो गई। बाकी 2 को गंभीर चोट आईं। 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *