Arshi Khan को अफगानिस्तान में रह रहे अपने रिश्तेदारों की चिंता सता रही

Arshi Khan को अफगानिस्तान में रह रहे अपने रिश्तेदारों की चिंता सता रही

मुंबई। तालिबान (Taliban) ने एक बार फिर अफगानिस्तान (Afghanistan) पर कब्जा कर लिया है. सैकड़ों महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया गया है. पूरी दुनिया तालिबान के इस नरसंहार और अत्याचार को देख रही है. ऐसे में ये सब देखकर हर किसी का दिल बैठा जा रहा है. हर किसी को वहां के नागरिकों की चिंता सता रही है. इसी कड़ी में ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) को अफगानिस्तान में रह रहे उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की चिंता सता रही है.

इसे भी पढ़ें :- MP Weather Update: MP के कई इलाको में भारी बारिश का अलर्ट, 24 घंटों में इन जिलों में हो सकती है बारिश

अर्शी खान (Arshi Khan) का जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ था और वह अपने परिवार के साथ भारत आ गई थीं. अर्शी को वहां रह रही महिलाओं और बच्चियों के अधिकार की चिंता सता रही है. रिपोर्ट की माने तो अर्शी खान ने कहा, ‘मैं अफगानिस्तान में जन्मी और फिर फैमिली के साथ भारत आ गई. मैं वहा की महिलाओं को लेकर चिंतित हूं जहां अब तालिबान का शासन है.’ अर्शी खान ने बताया की उनके कुछ रिश्तेदार और दोस्त वहां फंसे हुए हैं.

अर्शी खान (Arshi Khan) ने आगे कहा- ‘मैं एक अफगानी पठान हूं और ये चीजें मुझे काफी डराती हैं और मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. मुझे वहां की महिला नागरिकों की चिंता है. मैं वहां जन्मी हूं अगर मैं उनमें से होती….बस इस डर से ही मैं घबरा जाती हूं और मेरी चीखें निकल जाती हैं. मैं काफी दुखी हूं और ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही. मेरे परिवार के लोग प्रर्थना कर रहे हैं, ऊपरवाले उन लोगों की मदद करें.’ अर्शी खान ने अपने परिवार वालों के लिए दुआ मांगने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें :- मशहूर पंजाबी Actress Sidhika Sharma का म्यूजिक वीडियो ‘मेरी मोहब्बत’ रिलीज हो गया है ओमकार शर्मा के साथ

काम की बात करें तो, अर्शी खान (Arshi Khan) अब करण जौहर की ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में हिस्सा लेंगी. अर्शी बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट के साथ आगामी एपिसोड में इंटरैक्ट करते और उन्हें टास्क के लिए चैलेंज देती नजर आएंगी. वे एक ओवर द टॉप कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. अर्शी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.