मशहूर पंजाबी Actress Sidhika Sharma का म्यूजिक वीडियो ‘मेरी मोहब्बत’ रिलीज हो गया है ओमकार शर्मा के साथ

मशहूर पंजाबी Actress Sidhika Sharma का म्यूजिक वीडियो 'मेरी मोहब्बत' रिलीज हो गया है ओमकार शर्मा के साथ

अभिनेत्री सिधिका शर्मा (Actress Sidhika Sharma) ने म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाया है | अपने अभिनय कौशल और प्रभावशाली व्यक्तित्व से अपने फेन्स का दिल जीता है| अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने परफेक्ट लुक से लोगों को आकर्षित करने के लिए भी सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री को फिटनेस और वेलनेस का भी शौक है। सिद्धिका शर्मा ने अपने शानदार अभिनय कौशल और अतुलनीय आउटफिट्स के साथ बी-टाउन और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई, जो की उन्हें आने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री मे बहुत बड़ी जानी मानी एक्ट्रेस है |

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में, सिद्धिका शर्मा को म्यूजिक वीडियो में देखा गया जो एक रोमांस पर आधारित रिवेंज ड्रामा वीडियो है। इस गाने में “प्यार का पंचनामा” मशहूर हैंडसम ओमकार कपूर भी हैं। यह गीत अनुराग बेदी द्वारा निर्मित है, जिसे साज भट्ट ने गाया है, अमजद नदीम आमिर द्वारा रचित और लिखा गया है, और अमजद नदीम द्वारा लिखा गया है। यह नया म्यूजिक वीडियो पहले से ही यूट्यूब पर बहुत तेज़ी से व्यूज प्राप्त कर रहा है, और इसे सभी दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :- भोपाल : गिन्नौरी संकट हरण महादेव मंदिर में भक्तों ने 15 लाख रुपये के नोटों से महादेव का श्रृंगार किया

इस प्यारे गाने के पीछे की कहानी एक दिल तोड देने वाली कहानी है जो बदले की भावना से प्रेरित है। अभिनेत्री सिधिका शर्मा सटल मेकअप लुक से लेकर फैशनेबल आउटफिट्स तक में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं, अभिनेत्री ने ऐसे ही लुक को अपने म्यूजिक वीडियो में पेश किया है। ओंकार कपूर भी अपने लुक से सुर्खियां बटोर रहे हैं. कहानी प्यार, बेवफाई, बदला और नाटक के इर्द-गिर्द घूमती है, और अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा उन्हें बेहद उत्कृष्टता के साथ चित्रित करती हैं।

इसे भी पढ़ें :- UNSC में Afghanistan पर चर्चा, Pakistan को एंट्री न मिलने पर बौखलाया China

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

काम की चर्चा पर, सिद्धिका शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो ‘मेरी मोहब्बत’ ज़ी म्यूज़िक द्वारा है और अभिनेत्री को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी ख़त लिखे’ में भी देखा गया था और उनके पिछले सिंगल भी लाजवाब रहे थे, जैसे हार्डी संधू के साथ ‘ना जी ना’, ‘फुलकारी’, ‘लव कॉन्कर्स’ और ‘तौबा तौबा’। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा वो जल्द करेंगी। एक्ट्रेस के लिए और भी कई आने वाले प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment