Mysuru में इंजीनियर की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला

mp news now

कर्नाटक। कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) में सोमवार को सिविल इंजीनियर (Civil Engineer) की मौत से गुस्साई भीड़ ने एक पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही भीड़ ने यातायात पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया। पुलिस ने बताया कि 47 वर्षीय सिविल इंजीनियर तेज गति से मोटरसाइकिल चला रहा था और पुलिसकर्मियों ने वाहन की जांच के लिए उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने बाईं ओर से तेज गति से निकलने की कोशिश की और इसी दौरान मोटरसाइकिल फिसलने की वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – अभिनेता Kartik Aaryan को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

इस घटना से गुस्साई भीड़ ने एक पुलिस वाहन (Police Vehicle) को क्षतिग्रस्त कर दिया और यातायात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस उपायुक्त प्रकाश गौड़ा घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को वहां से हटाया। यातायात पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें – Up News: Rampur में खतरनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, दर्जनभर घायल

दूसरी तरफ, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने सोमवार को विधानसभा में मांग की कि भाजपा विधायक रमेश जारकीहोली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया जाए। रमेश ने ‘नौकरी पाने की इच्छुक’ एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों के बीच मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। विपक्ष के नेता ने इस मामले की अदालत की निगरानी में जांच कराए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें – Weather Forecast: UP में कई जिले में बारिश होने की संभावना, कुछ दिन रहेंगे ख़राब

उन्होंने दावा किया कि महिला ने वीडियो संदेश में कहा था कि उसका ‘‘इस्तेमाल किया’’ गया और इसलिए यह बलात्कार की श्रेणी में आएगा। सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘मैं रमेश जारकीहोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किए जाने की मांग करता हूं, नहीं तो हम महिला के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।’’

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *