Up News: Rampur में खतरनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, दर्जनभर घायल

mp news now

रामपुर। होली का पर्व मनाने अपने गांव जा रहे दर्जनभर से ज्यादा मजदूर रामपुर (Rampur) में हाइवे पर सोमवार को हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि मजदूर पिकअप वाहन में सवार होकर होली का त्योहार मनाने अपने घर जा रहे थे। इसी बीच रामपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पसियापुरा में एक बोलेरो कार और उनकी पिकअप गाड़ी में जाेरदार भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि दर्जनभर बुरी तरह घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें – Weather Forecast: UP में कई जिले में बारिश होने की संभावना, कुछ दिन रहेंगे ख़राब

दरअसल, यह घटना रामपुर सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के पसियापुरा में दिल्ली-लखनऊ हाईवे-24 (Delhi-Lucknow Highway-24) पर सोमवार सुबह हुई। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद (Ghaziabad) से मजदूर अपने परिवार के साथ पिकअप वाहन में सवार होकर होली का त्योहार मनाने अपने गृह जनपद शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के लिए निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जैसे ही उनकी गाड़ी रामपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पसियापुरा में हाइवे-24 पर पहुंची तो बोलेरो गाड़ी से आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से गंभीर रूप से घायलों को डॉक्टरों ने हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें – Corona Update: एक दिन में 1322 पॉजिटिव, 2 लाख 75 हजार के पार संक्रमितों की संख्या, 3 की मौत

थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर दुर्गा सिंह ने बताया कि दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हुई थी। घायलों जो उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि एक 14 वर्षीय लड़की गुनगुनने उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। कुल मिलाकर इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, हाइवे से दोनों वाहनों को हटाते हुए अजीतपुर पुलिस चौकी में खड़ा कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस घटना वजह जानने के लिए जांच में जुटी है।

सब्जी बेचते थे ये लोग

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर गाजियाबाद के गोविंदपुरा में सब्जी बेचने का काम करते है। वह सोमवार सुबह गाजियाबाद पिकअप वाहन में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव में होली का त्योहार मनाने के लिए निकले थे। उन्होंने बताया कि कहीं कोरोना के कारण फिर से लॉकडाउन न लग जाए। इसलिए वह सप्ताहभर पहले ही घर के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी होली की खुशियां इस तरह मातम में तबदील हो जाएंगी। संग छोटाहाथी में सवार होकर अपने गाँव जा रहे थे कि रामपुर में पसियापुरा गाँव समीप हाइवे पर हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें – Mp News: उमा भारती ने दिया बयान MP में शराबबंदी होकर रहेगी

मृतकों के नाम

  • आशीष निवासी भांडेरी, थाना कांठ, शाहजहांपुर
  • राहुल गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर
  • मुन्नी देवी गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर
  • पूनम गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर- गुनगुन, शाहजहांपुर

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *