Mp News: उमा भारती ने दिया बयान MP में शराबबंदी होकर रहेगी

mp news

रायसेन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) के सांचेत में सांची के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने एक बार फिर शराबबंदी (Liquor Ban) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में शराबबंदी होकर ही रहेगी। जबकि राज्य सरकार राजस्व की क्षति पूर्ति के रास्ते निकाल ले। उमा भारती ने यह दावा भी किया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा (State President VD Sharma) भी शराबबंदी के उतने ही पक्ष में हैं जितनी मैं हूं।

यह भी पढ़ें – CBSE Board Exam: कोविड-19 के चलते स्टूडेंट्स को बोर्ड परीक्षा में मिलेगा फायदा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

बता दें कि मध्‍य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में पहुंची थीं। उन्‍होंने यहां सूबे के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी के पक्ष में कई सभाएं की थीं। जबकि मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा के उपचुनाव में प्रभु राम चौधरी को सबसे ज्यादा वोटों से यहां की जनता ने जिताया था। उमा भारती इन्हीं वोटरों का आभार व्यक्त करने सांची जनपद के ग्राम सांचेत में पहुचीं। इस दौरान उन्‍होंने जनता का आभार व्यक्त करने के अलावा सामुदायिक स्वच्छता परिसर का लोकार्पण किया भी किया।

यह भी पढ़ें – Breaking News: बैंक से जुड़ा काम करले बंद रहेंगे बैंक, जानिए किस दिन बंद रहेंगे बैंक

मीडिया से चर्चा के दौरान वैक्सीन (vaccine) को लेकर उमा भारती ने कहा कि वैक्सीन फायदेमंद है इसलिए तो प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने लगवाई है। वैक्सीन सही नहीं होती तो प्रधानमंत्री को वैक्सीन लगवा कर संकट में डालते क्या? इसके अलावा शराबबंदी को लेकर कहा कि शराबबंदी अवश्य होगी, जो मैंने कहा वैसी ही होगी। इसके लिए सबको जनचेतना का प्रयास करना होगा। साथ ही कहा कि जहां निश्चित स्थान है वहां यह बंद हो जानी चाहिए। इस जनसभा में मध्‍य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ता और सांची विधानसभा के वोटर मौजूद थे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.