इस एथनिक वियर में एक्ट्रेस Shivika Dewan फैन्स को देती हैं परफेक्ट देसी कुड़ी वाइब्स

इस एथनिक वियर में एक्ट्रेस Shivika Dewan फैन्स को देती हैं परफेक्ट देसी कुड़ी वाइब्स

अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय कौशल और प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती है कि किलर लुक और ट्रेंडी वीडियो के साथ दर्शकों का ध्यान कैसे खींचना है। शिविका पहले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं और अपनी शानदार पहचान के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री एथनिक वियर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं क्योंकि वह हर लुक को ग्रेस और आसानी से पहन सकती हैं। हम आपके लिए लाए हैं एक्ट्रेस के टॉप 3 एथनिक वियर लुक्स जो फैंस को मदहोश कर देंगे।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने किया यह चौका देने वाला वीडियो शेयर, बहुत ही हिमत यह काम करने के लिए, देखिये वीडियो

अभिनेत्री हमें प्रमुख देसी कुड़ी वाइब्स दे रही है क्योंकि वह प्रकृति के चारों ओर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। देसी कुड़ी की पहचान करने वाली एक आदर्श काली बिंदी के साथ काले और पीले रंग के कढ़ाई वाले दुपट्टे के संयोजन के साथ एक नींबू पीले रंग की पटियाला पोशाक के साथ अभिनेत्री बहोत खूबसूरत लग रही है. उन्होंने इसे लॉन्ग ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप और पिंक लिप शेड के साथ पेयर किया और चूड़ियों के साथ ग्लैम को जोड़ा और लुक को परफेक्ट टच दिया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Urvashi Rautela ने यूक्रेन में अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग की शुरू

काला हमेशा हमारी आंखों को बहुत भाता है। शिविका दीवान (Shivika Dewan) वास्तव में बहुत ही सुंदर दिखती है क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को सबसे अच्छे संगठनों में से एक के साथ पेश करती है क्योंकि वह एक काले रंग की पोशाक में पोज देती हुई दिखाई देती है जो उसके शरीर को पूरी तरह से बहु-छायांकित दुपट्टे के साथ भारी कमाई और सुनहरे रंग की चूड़ियों और एक आदर्श काली बिंदी के साथ काफी सूंदर लग रही है.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: तय समय में नहीं हो पाया कार्य, 5 दिन और बंद रहेगा रीवा से सीधी और शहडोल मार्ग

एथनिक वियर पहनना हमें हमेशा एक अलग वाइब देता है। अभिनेत्री वास्तव में इस पोशाक में किसी पारी से काम नहीं लग रही,

इसे भी पढ़ें :- Exam Update: नवमीं से बारहवीं तक की अर्द्धवार्षिक परीक्षा 29 से, भोपाल में तैयार हुए पेपर

काम के मोर्चे पर, तेलुगु उद्योग में ‘ऊ पे कू हा’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ तेलुगु उद्योग में अपना नाम बनाने वाली शिविका दीवान (Shivika Dewan) ने भी पवन सिंह के साथ फिल्म ‘चैलेंज’ से भोजपुरी में शुरुआत की। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कई और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment