Urvashi Rautela

Urvashi Rautela ने यूक्रेन में अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग की शुरू

Urvashi Rautela

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपर स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और एक ओवरअचीवर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी आज एक इंटरनेट सनसनी हैं। वह अभिनेत्री जिसने सबसे अधिक सौंदर्य खिताब जीते। जैसे ही लॉकडाउन खुला है उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए यूक्रेन के लिए उड़ान भरी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सनम रे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वह अपना नया अध्याय शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उर्वशी रौतेला इस समय यूक्रेन में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला एक एक्शन ड्रामा फिल्म पर काम कर रही हैं जिसमें एक हाई वोल्टेज ड्रामा और एक्शन सीन है। जो अभिनेत्री पहले से ही फिट और फाइन है वह अपने एक्शन स्टंट को करने के लिए फिट और मजबूत होने के लिए अपने शरीर पर कड़ी मेहनत कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- Exam Update: नवमीं से बारहवीं तक की अर्द्धवार्षिक परीक्षा 29 से, भोपाल में तैयार हुए पेपर

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखने की कोशिश करती हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में शूट लोकेशन से एक वीडियो अपलोड किया है, अभिनेत्री अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से कॉफी ब्रेक लेती हुई दिखाई दे रही है, उर्वशी एक प्रिंटेड शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें हरे रंग की स्कर्ट है, क्योंकि वह कैमरे की ओर शान से चलती है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फिल्म के बारेमें ऑफिशियल कर दिया है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यहां वीडियो देखें,

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: तय समय में नहीं हो पाया कार्य, 5 दिन और बंद रहेगा रीवा से सीधी और शहडोल मार्ग

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *