Actress Giorgia Andriani ने बादशाह के नए गाने जुगनू पे थिरकाई अपनी कमर, शेयर किया वीडियो

Actress Giorgia Andriani ने बादशाह के नए गाने जुगनू पे थिरकाई अपनी कमर, शेयर किया वीडियो

Actress Giorgia Andriani ने बादशाह के नए गाने जुगनू पे थिरकाई अपनी कमर, शेयर किया वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) वास्तव में एक सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनी हैं जिन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से अभिनेत्री बॉलीवुड में सभी का दिल जीत रही है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) मनोरंजन का भंडार है, क्योंकि वह अक्सर लोकप्रिय गानों पर कमर थिरकते हुए अपने जलवे बिखेर ती है| अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती है।

इसे भी पढ़ें :- नोटबंदी, जीएसटी, रेरा ने भरोसा बढ़ाया, हाउसिंग सेक्टर में काले धन का इस्तेमाल 80% घटा, बिक्री बढ़ी

‘जुगनू’ हाल ही में सबसे हिट ट्रैक में से एक रहा है, और इसकी ट्रेंडी बीट्स और माधुर्य पूरी तरह से हमारे दिमाग में बस गयी हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani), जो फैशनेबल और मनोरंजित गानों पर आकर्षक वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी असफल नहीं होती है, अभिनेत्री ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है ,उन्हें बादशा के नए गाने जुगनू की बीट्स पर थिरकते हुए देखा गया है ।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभिनेत्री को इस गाने में एक ट्रांजीशन वीडियो करते हुए देखा, पहले एक ब्लैक हॉटशॉट और ब्लैक स्वेटशर्ट में, और फिर एक बैंगनी रंग के मिनी ड्रेस में जिसमें एक बेल्ट के सात अपना लुक पूरा किया| अभिनेत्री के हावभाव हमें यह आभास देते हैं कि हम इस पल का आनंद ले रहे हैं। अपनी उत्कृष्ट भावनाओं और कामुक नृत्य के साथ, अभिनेत्री हॉट और आकर्षक दोनों लग रही है।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: रीवा-सतना सहित प्रदेश के 28 शहरों में 2035 के हिसाब से लागू होंगे मास्टर प्लान

प्रशंसकों ने उनके वीडियो पर अपना बहुत प्यार बरसाया और कमैंट्स में अपना प्यार जताया। इंटरनेट फेम, अवेज़ दरबार ने भी अभिनेत्री के पोस्ट पे कमेंट करते हुए कहा ‘ I Loveeee Ittttt😍👏 ‘

इसे भी पढ़ें :- Rewa: 25 प्रतिशत क्षमता में धड़क रहा था दिल, हाई रिस्क में ऑपरेशन कर निकाली 20 पथरियां

अपनी शानदार सुंदरता और आकर्षक व्यक्तित्व से अभिनेत्री हमेशा की तरह खूबसूरत और धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट करके हमारे दिलों के होश उड़ा देती है| वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लिटिल स्टार में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था और अब जल्द ही वह वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *