Govinda के 7 बड़े बॉलीवुड एक्टर दुश्मन, जिन्हें देखते ही गुसा रोक नही पाते, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Govinda के 7 बड़े बॉलीवुड एक्टर दुश्मन, जिन्हें देखते ही गुसा रोक नही पाते, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

अपनी शानदार आदकारी से लोगो का मनोरंजन करने वाले गोविंदा (Govinda) अब लाइम लाइट से दूर रहते है ,पिछले कुछ दिनों में गोविंदा और बॉलीवुड में तनातनी देखने को मिली थी. हर किसी को ये सोचना पड़ रहा था की गोविंदा हर किसी के प्रति जहर क्यों उगल रहे है ,तो चलिए जानते है आखिर क्यों गोविंदा के दुश्मनों की लिस्ट क्यों बढती चली जा रही है .साथ ही ये जानेंगे किन किन के साथ उनकी लड़ाई हुई है.

डेविड धवन (David Dhawan)

डेविड धवन (David Dhawan) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी मानी जाती है ,जब डेविड ने गोविंदा की चश्मे बदूर का आईडिया चुरा कर और उसका रिमेक बनाने के लिए ऋषि कपूर को बुक कर लिया तभी से दोनों के बीच दुरिया आ गयी थी. इसके बाद समय समय पर गोविंदा डेविड धवन पर अपनी भड़ास निकालते आये है . एक बार डेविड धवन गोविन्दा से मिलने आए तो वहाँ उन्होंने डेविड को बहार से ही अलविदा कह दिया.

इसे भी पढ़ें :- Actress Esha Gupta ने Instagram में न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका, फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर (Karan Johar) को लेकर गोविंदा (Govinda) ने कहा था की वो दीखता तो एक नेक इंसान की तरह है लेकिन मुझे वो डेविड धवन से से भी ज्यादा खतरनाक और जेलस इन्सान दीखता है .

कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek)

अपने भांजे कृष्णा (Krishna Abhishek) के साथ गोविंदा (Govinda) की मन मुटाव की खबरे तो आती रहती है ,साथ ही साथ दोनों एक दुसरे को ले कर कुछ न कुछ बोलते ही रहते है .एक और तो कृष्णा बात को सम्भालने की कोशिश करते रहते है दूसरी तरफ गोविंदा कृष्णा को कभी भाव ही नहीं देते ,दोनों के बीच मनमुटाव की असली वजह आज तक किसी को समझ ही नहीं आई.

इसे भी पढ़ें :- Gwalior के सर्राफा में कर्मचारी ने उड़ाए 25 लाख रुपये के सोने के गहने, मामले की सूचना पुलिस को दी

शाहरुख़ खान (shahrukh khan)

बहुत साल पहले शाहरुख़ खान (shahrukh khan) ने कहा था की जैसी एक्टिंग वो करते है वैसी एक्टिंग शायद ही गोविंदा (Govinda) कभी कर पाए ,ये बात गोविंदा को काफी चुभ गयी थी .इसके कारण गोविंदा ने काफी समय तक शाहरुख़ खान से बात नहीं की थी ,साथ ही साथ ये बात गोविंदा की माँ को भी काफी ख़राब लगी थी. लेकिन जब इस बात की खबर शाहरुख़ खान को लगी तो उन्होंने गोविंदा के पास जा कर माफ़ी भी मांग ली थी .

अमरीश पुरी (Amrish Puri)

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लेट आने के कारण अमरीश पुरी (Amrish Puri) और गोविंदा (Govinda) में काफी बहस हो गयी थी ,एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमरीश पुरी ने गोविंदा को हिदायत दी थी की वो समय पर आया करे .गोविंदा एक साथ कई फिल्मे शूट कर रहे थे इसके कारण वो लेट आ रहे थे ,इसके बाद बात बढती चली गयी और यहाँ तक की अमरीश पूरी ने गोविंदा को नाली का कीड़ा तक कह दिया था. ये बात बढती ही चली गयी थी और अमरीश पुरी ने गोविंदा को जोरदार तमाचा भी जड़ दिया था.

इसे भी पढ़ें :- Rakesh Jhunjhunwala की Akasa Air जल्द उड़ने वाली है, एविएशन मिनिस्ट्री ने दी मंजूरी

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) की दोस्ती तो ऐसे टूटी की कोई उसको आज तक जोड़ ही नहीं पाया, सलमान खान ने अपनी तरफ से बहुत कोशिश की उनको मनाने की लेकिन ये कोशिश हमेशा नाकाम ही रही.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और गोविंदा (Govinda) ने आपस में मिलकर काफी हिट फिल्मे दी थी ,लेकिन एक विवादित टेप के सामने आने के कारण इनका रिश्ता ख़राब हो गया .सालो पहले अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा शकील और संजय दत्त का एक टेप सापने आया जिसमे संजय दत्त गोविंदा को अपशब्द कहते हुए नजर आये उसके बाद से दोनों की दोस्ती टूट गयी थी .

इसे भी पढ़ें :- Tamil Actress Samantha ने कहा कि, बिना खाने के रह सकती हूँ लेकिन से’क्स बिना नहीं

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *