iQOO 7 5G स्मार्टफोन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G स्मार्टफोन बना, जानिए स्पेसिफिकेशंस

iQOO 7 5G स्मार्टफोन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G स्मार्टफोन बना, जानिए स्पेसिफिकेशंस

iQOO 7 सीरीज के तहत दो डिवाइस – iQOO 7 और iQOO 7 Legend को अगस्त महीने में भारत में 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के सेगमेंट में सबसे ज्यादा शिप किए जाने वाले स्मार्टफोन के रूप में स्थान दिया गया है। कंपनी के अनुसार, देश में मोबाइल गेमिंग समुदाय के बीच स्मार्टफोन सीरीज़ एक हिट रही है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iQOO 7 सबसे ज्यादा शिप किया गया 5G फोन!

अगस्त महीने के लिए भारत में स्मार्टफोन शिपमेंट का खुलासा करने वाली हालिया काउंटरपॉइंट रिपोर्ट में आंकड़े शेयर किए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, iQOO 7 और iQOO 7 Legend को भारत में 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के प्राइस रेंज में सबसे ज्यादा शिप किए गए 5G स्मार्टफोन हैं। सीरीज के दो स्मार्टफोन अप्रैल में देश में लॉन्च किए गए थे। तब से, iQOO डिवाइस को क्रिटिक्स और यूजर्स से समान रूप से पॉजिटिव फीडबैक मिली है।

इसे भी पढ़ें :- Govinda के 7 बड़े बॉलीवुड एक्टर दुश्मन, जिन्हें देखते ही गुसा रोक नही पाते, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

iQOO 7 Legend के स्पेसिफिकेशंस

iQOO 7 लीजेंड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, 12GB रैम, 256GB स्टोरेज और ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप सहित टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। यह डिवाइस BMW Motorsport के साथ अपने Signature Tricolor के साथ साझेदारी में भी आता है। IQOO 7 के लिए, स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज AMOLED, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर, ऊपर के समान मेमोरी ऑप्शन, 66W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की बैटरी और ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप के साथ आता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iQOO 7 Legend की भारत में कीमत

iQOO 7 लीजेंड 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 39,990 रुपये से शुरू होता है, जबकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले स्टेप-अप वर्जन की कीमत 43,990 रुपये है। इसकी तुलना में, iQOO 7 के दो वेरिएंट, दोनों 8GB रैम लेकिन अलग-अलग स्टोरेज के साथ, वर्तमान में 29,990 रुपये और 31,990 रुपये में उपलब्ध हैं, जो उनकी लॉन्च कीमतों से कम है।

इसे भी पढ़ें :- Actress Esha Gupta ने Instagram में न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका, फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

iQOO 7 पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर

चल रहे फेस्टिव ऑफर्स के साथ, iQOO 7 को Amazon Great Indian Festival सेल के जरिए 26,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कुल छूट को iQOO 7 के सभी वेरिएंट पर कुछ ऑफर्स में तोड़ा जा सकता है। बिक्री के दौरान स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती होगी। इसके अलावा, खरीदार HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और EMI ऑप्शन का इस्तेमाल करके खरीद के लिए 3,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। iQOO 7 पर 6 महीने तक की कॉस्ट EMI भी मिलेगी।

इसे भी पढ़ें :- Gwalior के सर्राफा में कर्मचारी ने उड़ाए 25 लाख रुपये के सोने के गहने, मामले की सूचना पुलिस को दी

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment