Actress Esha Gupta ने Instagram में न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका, फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

Actress Esha Gupta ने Instagram में न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका, फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। निया शर्मा (Nia Sharma), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए हीरो-हीरोइन क्या कुछ नहीं करते हैं। कुछ तो ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि अपने आप सुर्खियों में आ जाते हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को ही देखिए। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर की है। इन फोटोज के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। दरअसल, उन्होंने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाया है और कहा है आज को प्यार करो और कल को प्यार करो। हालांकि, लोगों को उनके अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कइयों ने उनको इस हालत में देख जमकर भद्दे कमेंट्स किए।

इसे भी पढ़ें :- Gwalior के सर्राफा में कर्मचारी ने उड़ाए 25 लाख रुपये के सोने के गहने, मामले की सूचना पुलिस को दी

सोशल मीडिया पर लोगों पर किए गए भद्दे कमेंट्स

सामने आई फोटोज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सिर्फ बैगी पैंट पहन रखी है। वे टॉपलेस और उन्होंने अपने बाल खुले छोड़ रखे है। एक ने कमेंट करते हुए पूछा- आपके पास कपड़े नहीं हैं क्या? एक ने सलाह दी कि कुछ कपड़े तो पहन लो। एक ने पूछा- क्या फोटोज कौन क्लिक कर रहा है। इसी तरह अन्य लोगों ने भी कमेंट्स किए। एक ने पूछा- मैडम नजारा देक रही हो या दिखा रही हो। एक ने पूछा- टॉप कहा है। एक ने लिखा- शरम आनी चाहिए आपको। इसी तरह कई लोगों ने उनके मजे भी लिए। कुछ लोगों ने तस्वीरों में गलती पकड़ी.

वैसे, आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है। इसके पहले भी ईशा गुप्ता कई बार अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर कर चुकी है। और हर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। बता दें कि ईशा गुप्ता की तुलना लोग अक्सर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जॉली से करते हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें गरीबो की एंजेलीना जॉली कहकर मजाक भी उड़ाते हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Rakesh Jhunjhunwala की Akasa Air जल्द उड़ने वाली है, एविएशन मिनिस्ट्री ने दी मंजूरी

देखिये फोटो

इसे भी पढ़ें :- Tamil Actress Samantha ने कहा कि, बिना खाने के रह सकती हूँ लेकिन से’क्स बिना नहीं

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना से अपनी तुलना पर कहा था- सच कहूं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा है और न ही मैं ऐसा सोचती हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने अभी तक काम भी नहीं किया है, उन्होंने मेरे रंग का मजाक उड़ाया था। ईशा ने राज 3डी (Raj 3D), रुस्तम (Rustom), बादशाहो (Badshaho), कमांडो 2 (Commando 2) के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकीं ईशा गुप्ता ने भट्ट कैम्प की फिल्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है। इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment