चित्रकोट जलप्रपात में एक युवक की पानी में डूबने से मौत, शाम को शव बरामद हुआ

CG NEWS

चित्रकोट (Chitrakote) जलप्रपात में रविवार को भिलाई से पिकनिक मनाने आये एक इंजीनियर की मौत जलप्रपात के पानी में डूबने से हो गई है। इस मामले में खास बात यह है कि इंजीनियर पानी में कब डूब गया इसकी भनक उसके साथियों को भी नहीं लगी। काफी देर तक जब उनका साथी नजर नहीं आया तो फिर पुलिस की मदद ली गई और पुलिस ने देर शाम जलप्रपात से युवक की लाश बरामद की।

यह भी पढ़ें – UP NEWS: Yogi Government सबसे बड़ा बजट आज पेश करने जा रही है

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय रामोद्री सूर्यनारायण मूलत आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापटनम (Visakhapatnam) का रहने वाला था। वह भिलाई में कंस्ट्रक्शन का काम कर रहा था। ऐसे में भिलाई से 14 सदस्यीय एक दल जगदलपुर के चित्रकोट में घूमने आया हुआ था। दल के सभी सदस्य रविवार को जलप्रपात के नीचले हिस्से में पहुंचे और यहां नाव घाट से कुछ दूरी पर नहाने लगे। दोपहर को अचानक जब रामोद्री कहीं नजर नहीं आया तो उसकी साथियों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें – अगले कुछ हफ्तों में सस्ता होगा प्याज, भाव में होगी जबरदस्त गिरावट

थोड़ी ही देर में बाद चित्रकोट पुलिस चौकी तक भी पहुंच गई और फिर पुलिस ने स्थानीय मछुवारों के साथ पानी में खोजबीन शुरू की। पुलिस को जलप्रपात के बीच में रामोद्री की लाश मिली। इधर घटना के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है और शव के पीएम की व्यवस्था की जा रही है। इस मामले में पुलिस बारिकी से जांच कर रही है और दल के सभी सदस्यों का बयान दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.