Video Viral : मुरैना में बीच रास्ते में खड़ी कार को हटाने पर हुए विवाद, चली गोलियां 3 घायल, देखिये वीडियो

Video Viral : मुरैना में बीच रास्ते में खड़ी कार को हटाने पर हुए विवाद, चली गोलियां 3 घायल, देखिये वीडियो

बीच रास्ते में खड़ी कार को हटाने की बात पर दो युवकों में विवाद हुआ जो, देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से 3 लोग घायल हुए हैं। सोमवार की सुबह यह घटना मुरैना शहर के तुस्सीपुरा क्षेत्र में हुई है।गोली लगने के बाद घायल हालत में स्टेशन रोड थाने पहुंचे कालीचरण जाटव और रामअवतार जाटव ने पुलिस को बताया कि वह मकान निर्माण में उपयोग होने वाले फर्मा व अन्य सामग्री को लेकर ई रिक्शा से जा रहे थे। तुस्सीपुरा की गली में एक कार बीच रास्ते में खड़ी थी जिस कारण उनका ई-रिक्शा निकल नहीं पा रहा था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

घायल कालीचरण ने बताया कि उन्होंने कार क्रमांक यूपी 16 सीटी 4934 चालक रामब्रज गुर्जर से कार को हटाने को कहा, इस बात पर वह गाली गलौज करने लगा। कालीचरण व रामअवतार ने गालियों का विरोध करते हुए रामब्रज के साथ धक्का-मुक्की कर दी। इससे गुस्साया रामब्रज वहां से गया और अपने साथियों को बुला लाया। इसके बाद विवाद बढ़ गया और रामब्रज ने कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली कालीचरण के हाथ में लगी है तो दूसरी गोली से रामअवतार भी घायल हो गया इसके अलावा रास्ते से गुजर रहे श्रीनिवास उर्फ कल्लू को भी गोली लगी है। तीनों घायलों को स्टेशन रोड थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

इसे भी पढ़ें :- Crime News: सराफा कारीगर की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या, सोना लूटकर भागे बदमाश, देखिये वीडियो

घटना का वीडियो फुटेज भी वायरल

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

घटना के कुछ देर बाद ही इस विवाद का वीडियो फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दिख रहा है कि एक ओर से तीन चार लोग पथराव कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ से कार के पास में खड़े कुछ लोग गाली गलौज करते हुए फायरिंग कर रहे हैं। इस विवाद के कारण चीख-पुकार की आवाजें आसपास के घरों से सुनाई दे रही है। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश में जुटी है।

देखिये वीडियो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment