Crime News: सराफा कारीगर की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या, सोना लूटकर भागे बदमाश, देखिये वीडियो

Crime News: सराफा कारीगर की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या, सोना लूटकर भागे बदमाश, देखिये वीडियो

सनावद में एक सराफा कारीगर की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही करीब डेढ़ किलो सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। उक्त वारदात रविवार रात्रि करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच हुई है। जिसके चलते पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रात्रि में ही खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लोगों से ली। फिलहाल हमलावर का पता नहीं चला है। घटनाक्रम सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुआ है। पुलिस उसके आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


जानकारी अनुसार गोलीकांड में पश्चिम बंगाल के कारीगर शेख ईबादुल्ला हक पिता शेख मुजम्मिल हक (38) की मौत हो गई। ईबादुल्ला रोज की तरह सोलंकी मार्केट की पहली मंजिल में दुकान एसके ज्वेलर्स को रात साढ़े दस बजे बंद करके एक्टीवा से सराफा बाजार की ओर जा रहे थे। गाड़ी पर एक बैग में आभूषण रखे हुए थे। तभी दो बाइक सवार अज्ञात युवक ईबाद्ल्ला हक की गाड़ी का पीछे करते से आए। एक युवक ने पिस्टल से फायर किया। जमीन पर गिरने के बाद युवक ने दूसरा फायर किया और बैग लेकर फरार हो गए।

सीने पर लगी दो गोलियां

घटना के वक्त पास से गुजर रहे आसिफ खां नाम के शख्स ने घायल ईबाद्ल्ला को उठाया ओर लोगों की मदद से अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। मृतक के सीने पर दो गोली लगने की बात सामने आई है। मृतक के बडे भाई शेख शमसुल हक ने बताया की मृतक के दो बच्चे है। लड़का 6 साल व लडकी दो साल की है। हमारी किसी से कोई रंजिश नही है। दूसरे दुकानदारों का सोना था कुछ हमारा भी सोना था। हम रोजा सोना घर ले जाते है। जो सोना लूटा है वह लगभग डेढ़ किलो था । घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात रात के समय हुई। सीटीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं। सर्चिंग जारी है।

वीडियो

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment