Video: Shivpuri में एक भयानक सड़क हादसा, चलती बाइक से गिरी महिला, 3 लोग घायल

Video: Shivpuri में एक भयानक सड़क हादसा, चलती बाइक से गिरी महिला, 3 लोग घायल

शिवपुरी। शिवपुरी (Shivpuri) में बीते दिन एक भयानक सड़क हादसा हो गया जहां एक बाइक का अचनाक ब्रेक लगाते ही उसमें सवार महिला घिसटती हुई जमीन पर गिर गई, वहीं अन्य दो बुरी तरह फिसलकर घायल हो गए। पूर हादसा पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हादसा देख आस-पास मौजूद लोग तुरुंत मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों की मदद की। हालांकि हादसे में किसी को क्षति नहीं पहुंची है और तीनों की हालत ठीक है। वहीं मौत को मात देता ये सीसीटीवी वीडियो एक कहावत ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’ को मात सही चरितार्थ करता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें :- MP News: Damoh में 3 युवकों पर गिरी बिजली, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

दरअसल खबर के मुताबिक राजकुमार धाकड़ निवासी सतनवाड़ा अपनी बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार में अपनी पत्नी और साली को साथ लेकर लेवा जा रहा था। जैसे ही युवक कोलारस थाना क्षेत्र के दाल मिल के पास पहुंचा तभी सामने से ट्रेक्टर आ रहा था। बाइक चालक ने ट्रैक्टर को देख तेजी से ब्रेक लगाए तो बाइक पर पीछे बैठी युवती हवा में उछलकर सिर के बल सड़क पर गिर गई।

युवक का सिर व चेहरा ट्रैक्टर के बंपर पर जा टकराया और उसकी पत्नी ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। लेकिन इस हादसे में बाइक चालक राजकुमार को मुंह में चोट आई है पत्नी और साली के खरोंच तक नही आई। यह पूरी घटना दाल मिल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इसमें कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

इसे भी पढ़ें :- MP Weather Update: MP के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी

देखिये वीडियो

इसे भी पढ़ें :- Good News: Xiaomi का 5G स्मार्टफोन में भारी छूट, 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 8GB RAM और बेहतरीन लुक

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *