UPRVUNL JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के 196 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

UPRVUNL JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के 196 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

41 mnn

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPRVUNL JE Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVNL) में जूनियर इंजीनियर (JE) के 196 पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों पर इंजीनियरिंग का डिप्लोमा हासिल कर चुके युवा आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 5 मई 2021 निर्धारित की गई है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा.

 

किस ट्रेड के कितने पद
नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 69, मैकेनिकल के 78, इलेक्ट्रॉनिक्स/ कंट्रोल एंड इंस्ट्रूमेंटेशन के 39 और कंप्यूटर ट्रेड के 10 पदों के लिए इस भर्ती का आयोजन किया जाएगा. जूनियर इंजीनियर के कुल पदों की संख्या 196 है.

 

शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग का डिप्लोमा होना चाहिए. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को उम्र सीमा में नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

आवेदन शुल्क
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है. एससी और एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये निर्धारित किया गया है. आवेदन शुल्क डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए जमा किया जा सकता है.

 

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट https://uprvunl.org/uprvunl पर जाना होगा. यहां आपको आवेदन फॉर्म भरने की पूरी जानकारी मिल जाएगी. आवेदन करने से पहले सभी उम्मीदवार नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें.

 

यह भी पढ़ें: Ethereum के को-फाउंडर ने कोरोना राहत कोष में भारत के लिए दिए 4.5 करोड़ रुपये

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *