20 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Realme Buds Q2 वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

20 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Realme Buds Q2 वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

712 mnn

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme Buds Q2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स पाकिस्तान में लॉन्च हो गए हैं। यह Realme Buds Q की अगली कड़ी है जिसको पिछले साल लॉन्च किया गया था। ये kaleidoscope जैसी फिनिश के साथ लॉन्च किए गए थे जिसने इनको एक अनूठा डिजाइन दिया। Realme Buds Q2 20 घंटे के कुल प्लेबैक के साथ आते हैं। इनमें चार्जिंग के साथ ही कॉल्स के लिए वातावरणीय ध्वनि निराकरण (ENC)  का सपोर्ट भी दिया गया है। Realme Buds Q में एक डेडीकेटेड गेम मोड है जो 88ms तक की लो-लेटेंसी देकर अबाधित कनेक्टिविटी देता है।

Realme Buds Q price, sale

Realme Buds Q2 का शुरुआती मूल्य PKR 3,999 (लगभग 1900 रुपये) है। डिस्काउंट पीरियड खत्म होने के बाद इनकी कीमत PKR 5,999 (लगभग 2900 रुपये) होगी। अभी यह साफ नहीं है कि इसका इन्ट्रोडक्ट्री पीरियड कब तक चलेगा। ये इयरबड्स नीले और काले रंगों के विकल्प में उपलब्ध हैं। इन्हें पाकिस्तानी रिटेल साइट से खरीदा जा सकता है।

Realme Buds Q features

Realme Buds Q में 20 घंटे का प्लेबैक है। यह चार्जिंग केस के साथ आते हैं। प्रत्येक इयरबड पांच घंटे के प्लेबैक की गारंटी देता है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट के चार्ज में 120 मिनट का प्लेबैक लिया जा सकता है। Realme Buds Q2 में इन-इयर डिजाइन है। इसमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स हैं जो कि पोलिमर कम्पोजिस डायफ्राम के साथ हैं। साथ ही इनमें नई Bass Boost+ टेक्नोलॉजी है जो बेस को अधिक उभारती है।

Realme Buds Q2 का गेम मोड 88ms की लो-लेटेंसी देता है जिससे ऑडियो और वीडियो के बीच में बेहतर सिंक होता है। इनमें म्यूजिक को प्ले या पॉज करने, कॉल लेने और खत्म करने तथा गेमिंग में जाने या बाहर आने के लिए टच कंट्रोल का फीचर भी है। जैसा कि बताया गया है इनमें कॉल्स के लिए एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का भी सपोर्ट है। इनमें kaleidoscope जैसी सर्फेस फिनिश है जो इन बड्स को एक अनूठा लुक देती है। चार्जिंग केस अंडाकार शेप का है जिसमें बैटरी समाप्त होने जैसे अलर्ट देने के लिए LED इंडिकेटर हैं।

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *