UP: हरदोई में पिता ने बेटी का सि‍र काट दिया, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

MP NEWS NOW

हरदोई। अपनी बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख क्रोधित पिता उसका सर धड़ से अलग कर दिया और बालों से सर को पकड़ कर थाने की ओर स्वयं चल पड़ा। रास्ते में पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर एसपी भी पहुंच गए। पुलिस के सामने पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिता ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें – Rewa: कलेक्टर ने कहा शहर व पंचायतों के वार्ड में कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था करें

मामला मझिला थाना क्षेत्र एक गांव की है। सर्वेश फेरी लगाकर सब्जी बेचता है। विगत बुधवार की शाम 4:30 बजे के लगभग वह घर पहुंच कमरे की कुंडी को बंद कर दिया। बताया जाता है कमरे के अंदर गया और कुंडी अंदर से बंद कर लिया। इसके पहले की बेटी कुछ समझ पाती उसने चौथी पकड़कर गर्दन काट दी। हृदय विदारक इस घटना को अंजाम देने के बाद सर्वेश अपनी बेटी के कटे सर को चोटियों से पकड़ कर थाने की तरफ चल पड़ा। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वेश को रोककर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। पूछताछ के दौरान सर्वेश ने घटना को जुबानी बयां किया।

यह भी पढ़ें – Income Tax Raid: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्माता अनुराग कश्यप के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि सर्वेश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.