UP News: नेशनल हाईवे पर ट्रक में आग लगने से चालक की मौत

UP News: नेशनल हाईवे पर ट्रक में आग लगने से चालक की मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले (Bhadohi District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्थित नेशनल हाईवे-19 पर एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. कहा जा रहा है कि एक खड़े टेलर में तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी औ वह खुद पलट गया. इसके बाद ट्रक और टेलर दोनों में भीषण आग लग गई.

इस हादसे में ट्रक में सवार चालक की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ट्रक और टेलर में लगी भीषण आग पर काबू पाया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना गोपीगंज कोतवाली इलाके के नेशनल हाईवे- 19 की है. हाईवे के किनारे टेलर खड़ा हुआ था. उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेलर में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक हाइवे पर ही पलट गया और ट्रक में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक धू- धू कर जलने लगा. किसी तरह ट्रक से खलासी तो निकल गया लेकिन तिलकराज नाम का जो चालक था वह ट्रक में फंस गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई है.

बताया जाता है कि ट्रक चालक और खलासी हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं और रिश्ते में दोनों चाचा भतीजे लगते हैं. इस एक्सीडेंट की वजह से वाराणसी – प्रयागराज रूट पर हाइवे पर जाम के हालात बन गए हैं.

ट्रक में भीषण आग लगने की वजह से पुलिस ने हाइवे से यातायात रोक दिया था. डिप्टी एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि करीब एक घंटे तक इस रूट पर यातायात बाधित रहा है. फिर एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *