इंग्‍लैंड खिलाड़ियों ने की बॉल टेंपरिंग, स्‍टुअर्ट ब्रॉड को देनी पड़ी रही सफाई

इंग्‍लैंड खिलाड़ियों ने की बॉल टेंपरिंग, स्‍टुअर्ट ब्रॉड को देनी पड़ी रही सफाई

भारत और इंग्‍लैंड (India and England) के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच के चौथे दिन की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने जूते से बॉल को दबा रहे हैं और उसे स्पाइक्स से घिसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्‍वीर पर हर कोई सवाल खड़ा करते हुए पूछा रहा है कि क्‍या यह बॉल टेंपरिंग नहीं है.

अब इंग्लिश गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने एक- एक को सफाई देने की जिम्‍मेदारी उठाई है. चोट के कारण इस सीरीज से बाहर चल रहे ब्रॉड इंग्लिश टीम का बचाव करने उतरे हैं.

इसे भी पढ़ें :- UP News: नेशनल हाईवे पर ट्रक में आग लगने से चालक की मौत

उन्‍होंने एक यूजर को सफाई देते हुए कहा कि वुड अपने पैर से बर्न्‍स को चकमा देने की कोशिश कर रहे थे, मगर गेंद उनके पैरों के नीचे आ गई. यह बहुत आम है. वह गेंद को किक मारना चाहते थे, मगर चूक गए. ब्रॉड ने यूजर को कहा कि स्‍क्रीनशॉट लेने की बजाय पूरा वीडियो देखें. आसानी से दिखेगा. वहीं एक यूजर ने कहा कि क्‍या यह इंटरनेशनल था. इसके जवाब में ब्रॉड ने यूजर को कहा कि मेरे पहले कमेंट देखिए और वीडियो देखिए. यह जानबूझकर नहीं किया गया.

भारत ने चौथे दिन का खेल समाप्‍त होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बना लिए हैं. ऋषभ पंत और इशांत शर्मा क्रीज पर टिके हुए हैं. भारत ने 154 रन की बढ़त बना ली है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *