MP Accident News: कार रिवर्स करते समय दो साल का मासूम फाजिल को कुचला, मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में निशातपुरा थाना इलाके की नवाब कॉलोनी में बुधवार शाम एक व्यक्ति ने लापरवाही से कार रिवर्स कर एक दो साल के बच्चे को कुचल दिया। बालक को गंभीर हालत में नजदीक के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें – UP News: छेड़खानी की शिकायत पर पहुंची यूपी पुलिस की टीम को दबंगों ने पीटा

निशातपुरा थाने के एएसआइ करन सिंह ने बताया कि नवाब कॉलोनी में रहने वाले आरिफ खान करोंद मंडी में काम करते हैं। उनके दो बच्चों में से छोटा बेटा फाजिल खान (2) शाम करीब साढ़े पांच बजे घर के बाहर खेल रहा था। पास ही एक कार खड़ी हुई थी। कुछ देर बाद कार चालक आया और बिना पीछे देखे कार रिवर्स कर दी। इससे कार की चपेट में आकर फाजिल गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें – MP: इंदौर में बदमाश वारदात के बाद एक- दूसरे को ही धोखा दे गए

परिवार के लोग तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने जब उसे चेक किया तो पाया कि उसकी धड़कनें थम चुकी हैं। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

युवक के पास से चोरी के छह वाहन बरामद

यह भी पढ़ें – 16 करोड़ के इंजेक्शन से जिंदगी की जंग जीतेगी पांच महीने की तीरा

उधर, खजूरी सड़क थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी के छह दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर तूमड़ा जोड़ के पास बिना नंबर की बाइक से सीहोर तरफ से आ रहे एक युवक को रोका गया। पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है। आरोपित की पहचान जोगी मोहल्ला बरखेड़ी निवासी राजीव राव उर्फ रॉबिन (35) के रूप में हुई। थाने लाकर सख्ती बरतने पर राजीव ने सतीश, पवन और शुभम भारती के साथ मिलकर वाहन चोरी की आधा दर्ज वारदात कुबूल कीं। उसकी निशानदेही पर चोरी के पांच और वाहन बरामद कर लिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *