इंदौर में बदमाश वारदात के बाद एक- दूसरे को ही धोखा दे गए

MP: इंदौर में बदमाश वारदात के बाद एक- दूसरे को ही धोखा दे गए

इंदौर में बदमाश वारदात के बाद एक- दूसरे को ही धोखा दे गए

इंदौर। हाईलिंक सिटी निवासी सीए निखिल चोपड़ा के घर से जेवर व रुपये लूटने वाले बदमाश वारदात के बाद एक- दूसरे को ही धोखा दे गए। लूटे माल का बंटवारा करने बैठे तो नकली बताकर पल्ला झाड़ लिया। मास्टर माइंड पिंटू जैन को सिर्फ अंगूठी, चेन और चूड़ियां ही मिलीं व ड्राइवर रमेश को मात्र 500 रुपये दिए। एसपी (पश्चिम) महेशचंद जैन के मुताबिक, आरोपित पिंटू उर्फ अभिषेक पुत्र दिनेश जैन, मंगू पुत्र जुबानसिंह, रमेश पुत्र केशू अलावा, मुकाम पुत्र जुबानसिंह और रवींद्र उर्फ रवि पुत्र नवलसिंह को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में पिंटू ने बताया कि उस पर करीब 12 लाख रुपये का कर्ज है। उसे पता था कि फूफा अजीत चोपड़ा सराफा व्यवसायी हैं और कई बार घर में जेवर भी रखते हैं।.

यह भी पढ़ें – 16 करोड़ के इंजेक्शन से जिंदगी की जंग जीतेगी पांच महीने की तीरा

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आसानी से लूट कर कर्ज चुकाया जा सकता है, लेकिन चोपड़ा ने दो दिन पूर्व ही सारे जेवर लाकर में रख दिए थे। टांडा के जिन बदमाशों से डकैती करवाई उन्होंने चोपड़ा के अलावा कालोनी में ही रहने वाले दवा कारोबारी राकेश जैन का घर भी लूट लिया। लेकिन बंटवारे के वक्त पिंटू से कहा कि घर में चूड़ी, अंगूठी और चेन ही मिली है। बाकी सोना तो नकली निकल गया। आरोपितों ने ड्राइवर को भी सिर्फ 500 रुपये दिए और अलग-अलग हो गए। जानकारी मिली कि आरोपित गुजरात भाग गए हैं।

यह भी पढ़ें – यूपी बोर्ड परीक्षा की तारीखों का एलान, जानिए परीक्षा कब शुरू होगी

वाट्सएप ग्रुप पर बुआ-फूफा का फोटो देख रची साजिश

एरोड्रम थाना प्रभारी राहुल शर्मा के मुताबिक, निखिल चोपड़ा ने ‘टांडा परिवार’ के नाम से वाट्सएप पर परिवार और रिश्तेदारों का ग्रुप बना रखा है। इसमें आरोपित पिंटू भी जुड़ा हुआ है। घटना के दो दिन पूर्व ग्रुप में बुआ निर्मला और फूफा अजीत चोपड़ा ने फोटो अपडेट (स्टेटस) किया था। फोटो देखकर पिंटू को लगा बुआ का परिवार बाहर गया है। उसने गैंग तैयार की और वारदात करवा दी। निखिल के मुताबिक, घटना के दो दिन बाद पिंटू मामा दिनेश के साथ घर भी आया था।

यह भी पढ़ें – MPPSC के प्रीलिम्स के रिजल्ट की खबर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सने माता-पिता से घटना के बारे में बातचीत की। उसने यह जानने का प्रयास किया कि उन्हें गैंग के बारे में जानकारी तो नहीं मिली। टीआइ के मुताबिक, आरोपितों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रहे हैं। पता चला है कि पिंटू टांडा के बदमाशों से लूट करवाता है और यह माल सुनारों को बेच देता है। पुलिस माल खरीदने वालों का भी पता लगा रही है। उन्हें भी आरोपित बनाया जाएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *