Sonu Sood के घर और ऑफिस क्या ढूढ़ने गई थी आयकर विभाग की टीम? जानिए क्या है अंदर की जानकारी

Sonu Sood-mp news now

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर पर बुधवार को आयकर विभाग ने सर्वे किया तो उनके तमाम फैंस चिंता में आ गए. अधिकतर लोग इस बात को लेकर कनफ्यूज थे कि आखिर क्यों सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी इन 6 जगहों पर सर्वे किया गया है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची थी और ये पूरा मामला क्या है?

ये है छापा पड़ने का कारण

एक रिपोर्ट के मुताबिक आयकर विभाग (Income Tax) टैक्स चोरी की शिकायत के बाद सोनू सूद (Sonu Sood) की एक फर्म और लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी के बीच जमीन के सौदे की जांच कर रहा है. IT डिपार्टमेंट ने बुधवार सुबह उन प्रॉपर्टीज का ‘सर्वे’ किया जिनका मालिकाना हक सोनू सूद (Sonu Sood) के पास है. सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने अभी तक इस मामले में कोई बरामदगी नहीं की है.

इसे भी पढ़ें :- Katrina Kaif and Deepika Padukone में से कौन सबसे ज्यादा दौलतमंद, आइये जानते है

खबरों की माने तों IT ‘सर्वे’ सोनू सूद (Sonu Sood) की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ हालिया बैठक के बाद आया. जिन्होंने उन्हें दिल्ली के स्कूली छात्रों के लिए अपनी सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था. सोनू सूद (Sonu Sood) ने हालांकि बाद में साफ किया कि वह AAP में शामिल नहीं होने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- Superstars Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिए कितनी है सैलरी

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *