बदमाशों ने सराफा सहित 4 दुकानों में बोला धावा, उखाड़े शटर, दो जगह से सामान पार

रीवा. शहर में सक्रिय चोरों ने दुकान के शटर उखाड़ दिए और दो दुकानों में घटना को अंजाम देकर सामान लेकर चंपत हो गए। सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि अभी तक चोरों का पता नहीं चल पाया है।

बिछिया थाने के पास स्थित चार दुकानों को निशाना बनाया है। चोरों ने सर्राफा दुकान का शटर उखाड़ दिया। दुकान के अंदर रखी चांदी की पांच कटोरिया, चार मूर्ति, सिक्के लेकर चंपत हो गए। चोरों ने एक कपड़ों की दुकान का शटर उखाड़ दिया। वहां से एक जैकेट चोरी करके ले गए थे जिसे बाद में फेंक दिया। दो अन्य दुकानों के भी चोरों ने शटर उखाड़े हैं लेकिन वहां से सामान नहीं ले जा पाए। सुबह इन घटनाओं की जानकारी होने पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

सराफा व्यापारी विजय सोनी ने घटना की में शिकायत थाने में दर्ज कराई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात में स्थानीय बदमाशों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपियों का !पतालगाने के लिएसंदिग्धों सेपूछताछ की जा रही है। सर्राफा दुकान से चांदी की सामान चोर ले गए हैं।

सेंध लगाकर नकदी सहित सामान चोरी
दुकान में सेंध लगाकर चोर घर के अंदर से नकदी सहित सामान लेकर चंपत हो गए। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। मऊगंज थाने के ग्राम ढेरा में स्थित किराना दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है।

तुलसी दास दुबे निवासी की की किराना दुकान ढेरा गांव में है। प्रतिदिन की तरह दुकान बंद करके चुकवार की रात को घर चले गए थे। देररात चोरों ने पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और दुकान में रखे 7 हजार नकद व किराना सामान समेट कर चंपत हो गए।

सुबह जय पीड़ित ने अपनी डुकान का शटर खोला तो पीछे की टूटी हुई थी और अंदर रखा पूरा सामान गायब था। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने आवेदन लेकर पीड़ित को चलता कर दिया। दिसंबर माह के चक्कर में पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। घटना को अंजाम देने वाले चोरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *