mp news now

बहन की ननद से घरवालों ने करवा दी जबरन शादी, शादी का वीडियो हुआ वायरल

mp news now

बिहार में पकड़ौआ शादी के बारे में आपने बहुत सुना होगा. लेकिन समस्तीपुर के सदर अनुमंडल क्षेत्र के मोरवा में हुई एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हुआ यूं कि दूल्हा बना लड़का अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने गया था. इस दौरान बहन की ननद की शादी को लेकर सालों से परेशान परिजनों को दूसरा रास्ता दिख नहीं रहा था. बाकी जगहों पर शादी के लिए भारी दहेज की मांग की जा रही थी. जैसे ही अपनी बहन को ससुराल पहुंचाने भाई गया. बहन के ससुराल वालों ने उसे पकड़ लिया और मंदिर में ले जाकर बहन की ननद की शादी करा दी.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Flipkart Wholesale ने अपने प्लैटफॉर्म पर लेकर आया वॉइस सर्च की सुविधा, बिजनेस करना होगा और आसान

घटना के मुताबिक दलसिंह सराय के साठा का रहने वाले युवक विनोद कुमार अपनी बहन को उसके ससुराल पहुंचाने गया था. इस दौरान बहन के ससुरालवालों ने युवक को पकड़ लिया और मोडवा खुदनेश्वर स्थान मंदिर लेकर चले गए. वहां लड़का कुछ समझ पाता तबतक उसे पाग पहनाकर लड़की को बिना दुल्हन के ड्रेस में उसके सामने खड़ा कर दिया. उसके बाद उससे जबरन वरमाला डलवाया और लड़की की मांग में सिंदूर डलवा दिया. वहीं लड़के ने अपनी शादी से इनकार किया है. विनोद कुमार ने कहा है कि उसकी शादी जबरदस्ती कराई गई है. उसने अपने मन से शादी नहीं किया है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- MP News: UG-PG परीक्षा पर बड़ी अपडेट, जानिए ऑनलाइन या ऑफलाइन होगी परीक्षा

शादी का एक वीडियो भी इलाके में वायरल हो रहा है, जिसमें लड़के का जबरन हाथ पकड़कर वरमाला डलवाया जा रहा है. वहीं. दूसरी ओर लड़की उसके बगल में चुपचाप खड़ी दिख रही है. लड़के ने कहा है कि वो अपनी मर्जी से शादी करेगा. वो इस शादी को स्वीकार नहीं करेगा. वहीं दूसरी ओर बहन के ससुराल वालों ने कहा है कि लड़का सबकुछ छुपा रहा है. परिजनों के मुताबिक लड़का अपनी बहन के साथ जब भी ससुराल आता था, उनकी बेटी से छुप-छुपकर मिलता था और दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसलिए परिवारवालों ने दोनों की शादी करा दी है. फिलहाल शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को छोड़कर वहां से अपने गांव आ गया है और लड़की अपने परिवारवालों के पास है.

इसे भी पढ़ें :-Mouni Roy ने व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर

घटना के बाद दोनों परिवारों में समझौते की बात चल रही है. वहीं लड़का इस तरह से की गई शादी से खुश नहीं होते हुए शादी से इनकार कर रहा है. हालांकि दोनों परिवार आपस में बातचीत कर मामले को सुलझाने में जुटे हैं.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *