Flipkart Wholesale ने लांच किया ’स्कैन 2 बाय’, बिजनेस करना होगा और आसान

Flipkart Wholesale ने अपने प्लैटफॉर्म पर लेकर आया वॉइस सर्च की सुविधा, बिजनेस करना होगा और आसान

Flipkart Wholesale ने लांच किया ’स्कैन 2 बाय’, बिजनेस करना होगा और आसान

भोपाल। भारत में विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप (flipkart group) के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल (Digital B2B Marketplace Flipkart Wholesale) ने आज अपने प्लैटफॉर्म पर वॉइस सर्च फीचर (voice search feature) को प्रस्तुत करने की घोषणा की। यह सुविधा फिलहाल हिंदी व अंग्रेज़ी में उपलब्ध है और इससे किराना एवं रिटेलरों को प्रभावी ढंग से उत्पाद खोजने में मदद मिलेगी और उनके लिए प्लैटफॉर्म पर खरीददारी करना काफी सुविधाजनक हो जाएगा। इस समय जब भारत कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहा है तो ऐसे में यह नया फीचर ग्राहकों को इस काबिल बनाएगा की वे अपने घर की सुरक्षा व सुविधा में बैठे हुए उत्पादों की संपूर्ण श्रेणी तक पहुंच प्राप्त कर सकें।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Saumya Tandon ब्लैक शॉर्ट्स ड्रेस में बेहद हॉट पोज दे रही है

पूरे देश में टेक्नोलॉजी की पैठ बढ़ रही है, अधिकांश इंटरनेट प्रयोक्ता (जिनमें किराना व एमएसएमई भी शामिल हैं) ऐसी पृष्ठभूमि से हैं जहां अंग्रेज़ी नहीं बोली जाती। वॉइस सर्च की सुविधा होने से उनका काम बहुत आसान हो जाएगा क्योंकि अंग्रेज़ी के मामले में सब की जानकारी का स्तर भिन्न होता है तो उनके लिए टेक्स्ट इनपुट द्वारा उत्पाद तलाशना चुनौतीपूर्ण हो जाता है। इसलिए, भाषाई अवरोध को दूर करना बहुत आवश्यक है ताकी जिस समुदाय के लिए काम किया जा रहा है वह टेक्नोलॉजी का पूरा लाभ उठा सके।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Mouni Roy संगीत में गोल्डन लहंगा पहने परी दिख रही हैं

बी2बी ईकॉमर्स ट्रांज़ेक्शन के मामले में बाधाओं का समाधान करने में फ्लिपकार्ट होलसेल हमेशा आगे रहा है। हिंदी व अंग्रेज़ी में वॉइस सर्च फीचर की पेशकश एक और तकनीकी इनोवेशन है जो इस प्लैटफॉर्म के मूल ध्येय ‘बिज़नेस बनाए आसान’ को मजबूती प्रदान करती है। इसके अलावा, यह प्लैटफॉर्म पूरी तरह डिजिटल प्रक्रिया के जरिए क्विक क्रेडिट सपोर्ट भी प्रदान करता है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *