‘राधे’ के लिए Salman Khan ने नहीं तोड़ी ‘No Kiss’ पॉलिसी! गवाह बनी तस्वीर

 

(photo credit: instagram/@beingsalmankhan)

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ था. मेकर्स ने जैसे ही ट्रेलर जारी किया, यह हर तरफ छा गया. लेकिन, इस बीच जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा रही, वह थी ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani) और सलमान खान का लिप लॉक.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ट्रेलर के एक सीन में सलमान खान को दिशा पाटनी को Kiss (Salman Khan Disha Patani Kiss) करते देखा जा सकता है. इसके बाद से ही चर्चा शुरू हो गई, कि क्या सलमान ने ‘राधे’ के लिए अपनी ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को खुद ही खत्म कर दिया है. लेकिन, सलमान खान की हर एक मूवमेंट पर चील की तरह नजर रखने वाले फैंस ने आखिरकार खोज निकाला है कि एक्टर ने ‘राधे’ के लिए अपनी पॉलिसी का उल्लंघन नहीं किया. जी हैं, सोशल मीडिया पर सलमान और दिशा की Kiss का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है.

जिसके जरिए सलमान खान के फैन दावा कर रहे हैं कि एक्टर ने जिस वक्त दिशा को Kiss किया, एक्ट्रेस के मुंह पर टेप लगा हुआ था. अब यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें – Rajasthan News: अब राजस्‍थान में सांसों का संकट खत्‍म करेगी ऑक्‍सीजन एक्‍सप्रेस, CM गहलोत की चिट्ठी के बाद एक्‍शन में सोरेन सरकार

ट्रेलर को ध्यान से देखा जाए तो एक्ट्रेस के मुंह पर टेप लगा हुआ है, जिसे सलमान खान के फैंस ने खोज निकाला है. ऐसे में अब एक्टर के फैन फोटो को शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, एक्टर ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है या बरकरार रखा है, ये तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा.

 

 

यह भी पढ़ें – Remdesivir Injection पर बोले चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा- पंजाब को देने से कमी नहीं आई है

Follow 👇

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Source link

Leave a Comment