Rahul vaidya

bigg boss के बाद बढ़े Rahul Vaidya के भाव, खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए ली मोटी फीस

 

फोटो साभार: @RahulVaidya
मुंबई। टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट आउट हो गई है।
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस रिएलिटी शो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी और सनाया ईरानी नजर आने वाली हैं।
इस बीच खबर आ रही है कि राहुल इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे। जी हां, बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है और उन्हें शो में लेने के लिए मेकर्स को अच्छी खास रकम सिंगर को देनी पड़ेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल को एक एपिसोड के लिए 12-15 लाख रुपये दिए जाएंगे, अब ये काफी अच्छी फीस है।
खबर ये भी है कि राहुल को दिशा परमार के साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए के लिए भी ऑफर मिला है। हालांकि सिंगर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है क्योंकि दोनों अब शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी शादी की डेट को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया है। तो तब तक राहुल हमें खतरों के खिलाड़ी में ही नजर आएंगे। वैसे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के अलावा इस बार वरुण सूद, सनाया इरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला के साथ और भी कई सेलेब्स इस सीजन में नजर आएंगे। हाल ही में राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।
राहुल और दिशा हाल ही में रिलीज हुए अपने वेडिंग लव सॉन्ग ‘मधाणया’ (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) पर डांस कर रहे थे। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि ‘बिग बॉस’ शो के दौरान ही वैलेंटाइन डे पर राहुल वैद्य ने दिशा परमार को प्रपोज किया था। राहुल के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कई बार तो सवाल भी पूछ बैठते हैं। माना जा रहा है कि ये जोड़ी जल्द ही शादी करने वाली है।
यह भी पढ़ें – Rajasthan News: अब राजस्‍थान में सांसों का संकट खत्‍म करेगी ऑक्‍सीजन एक्‍सप्रेस, CM गहलोत की चिट्ठी के बाद एक्‍शन में सोरेन सरकार

 

Follow 👇

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:


Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *