सागरः दमोह से लौटते समय सड़क हादसे में कार सवार 3 दोस्तों की मौत

Mp News

बहेरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात हुए सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि चौथा भैंस निवासी कुलदीप यादव (35) गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। हृदसा रात्रि 2 बजे जिला मुख्यालय से 13 किलोमीटर दूर गढ़ाकोटा मार्ग पर तब हुआ जबकि चारों दोस्त कार क्र. एमपी 15 सीबी 2230 से दमोह से वापस सागर लौट रहे थे। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि ये लोग बहरिया थाना क्षेत्र में स्थित कार शोरूम के सामने से गुजर रहे थे कि अज्ञात भारी वाहन ने इनके वाहन को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पलटते हुए सड़क किनारे जा गिरी। हादसे में मकरोनिया निवासी पुष्पेंद्र राजपूत (30), सूरज गोरखा (29) तथा अभिनव तिवारी (30) की मौत हो गई। कार हादसे में घायल कुलदीप चला रहा था। एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: छमाही परीक्षा के पेपर लेकर दोपहर में आया ट्रक, देर शाम तक चला वितरण कार्य

304 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है। कार को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे हैं। इलाके में छाया मातम- हादसे की खबर मिलते ही इलाके में मातम छा गया। परिवार के लोगों और परिचितों की अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। वार्ड 15 मकरोनिया के रहने वाले अभिनव और सूरज अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे।

बेटों की मौत की खबर सुनने के बाद से परिजन सदमे में हैं। वहीं मृतक पुष्पेंद्र की डेढ़ माह की बेटी है। चारों दोस्त किस काम से गए थे, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है। शनिवार दोपहर तीनों मृतकों का मकरोनिया श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *