Road Accident: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 5 की मौत

Mp News

टीकमगढ़ से हरियाणा जा रही एक बोलेरो यूपी में मथुरा जिला अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 80 (सुरीर) पर शुक्रवार सुबह करीब 5.00 बजे पुलिया से टकराकर बेकाबू हुई और डिवाइडर पर चढ़कर दो हिस्सों में टूट गई। इस भीषण हादसे में बुड़ेरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक, महिला आरक्षक, आरक्षक, ग्राम रक्षा समिति सदस्य और वाहन चालक की मौत हो गई। पुलिस बल लक्ष्मणपुरा निवासी नाबालिग बालिका की दस्तयाबी के लिए बहादुरपुर जा रहा था। हादसे पर मुख्यमंत्री ने दुःख जताया है।

बुड़ेरा पुलिस थाने से हरियाणा के बहादुरपुर भेजी गई पुलिस टीम का वाहन यूपी में यमुना एक्सप्रेस- वे पर पुलिया से टकरा गया। हादसे में प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद अहिरवार (52) निवासी मोटे का मोहल्ला टीकमगढ़, महिला आरक्षक हीरा देवी प्रजापति (34) निवासी सोहाबल तरहटी मोहल्ला जिला सतना, आरक्षक कमलेंद्र यादव (30) निवासी बंदेलनखेरा थाना भगवां जिला छतरपुर, ग्राम रक्षा समिति सदस्य रवि रैकवार (23) निवासी मुड़ीखेरा (लक्ष्मणपुरा) थाना बुड़ेरा जिला टीकमगढ़ और प्राइवेट वाहन चालक जगदीश यादव (28) निवासी रामनगर भैसाट थाना बुड़ेरा जिला टीकमगढ़ कुल पांच लोगों की मौत हो गई।

दुर्घटना में प्रधान आरक्षक रतीराम अहिरवार और नाबालिग को भगाने वाले संदेही की बहन प्रीति और बहनोई धर्मेंद्र कुमार घायल हो गए। एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि प्रधान आरक्षक को आईसीयू में भर्ती कराया गया। संदेही के संबंधियों को मामूली चोटें आई हैं। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर मथुरा से सीधे आरक्षकों और अन्य लोगों के घर भेजने की व्यवस्था की गई। एसपी ने बताया ऑन ड्यूटी मृत्यु होने पर नियमानुसार सहायता परिवार को पहुंचाई जाएगी। परिवार के सदस्यों को अनुकम्पा नियुक्ति दी जाएगी। एनआरएस के परिवार को सहायता दिलाने प्रस्ताव पीएचक्यू भेजा जाएगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *