Badshah के अपकमिंग पार्टी एंथम गाने में नजर आएंगे Seerat Kapoor, दिखाएंगी अदाएं

Badshah के अपकमिंग पार्टी एंथम गाने में नजर आएंगे Seerat Kapoor, दिखाएंगी अदाएं

बॉलीवुड क्वीन सीरत कपूर (Seerat Kapoor) आने वाले दिनों में आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने इस सफल अभिनेत्री बनने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने रॉकस्टार के लिए एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया। सीरत ने 2014 में रन राजा रन (तेलुगु) से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा क्योंकि उन्हें ‘टाइगर्स’, ‘कोलंबस’, ‘राजू गरी गढ़ी 2’, ‘ओक्का क्षनम’, ‘टच चेसी चुडु’ जैसी फिल्मों में देखा गया था।

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं क्योंकि वह कोई न कोई ऐसी फिल्में और प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी जो उन्हें सुर्खियों में बनाए हुए हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी आने वाली और दैनिक दिनचर्या से अपडेट रखना सुनिश्चित करती है। सीरत कपूर बोहोत जल्द दिल राजू की बिग बजट फिल्म में प्रमुख किरदार में दिखाई देंगी जिसकी घोषणा अभिनेत्री ने हालही में की.

फ़िलहाल बादशाह का नया गाना जुगनू हर किसी के जेहन में है, सारे सेलिब्रिटी से लेके इन्फ्लुएंसर तक सब इस गाने पर रील्स बना रहे है, इस बार बादशाह अपना नया पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं जिसके लिए उन्होंने कल घोषणा की थी, सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि खूबसूरत अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) बादशाह के आने वाले पार्टी एंथम सॉन्ग में दिखाई देंगी, जिसके बारे में कहा जा रहा है यहाँ दिसंबर की पहले हफ्ते में ही रिलीज़ होजायेगी।

इसे भी पढ़ें :- Sarkari Naukri: MP Primary School Teacher MP TET Re-Open Online Form 2021, जल्दी करें अप्लाई

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) के फैंस उन्हें कुछ नया देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि वह अपने बेहतरीन मूव्स दिखाती नजर आएंगी. कहा जाता है कि यह गाना बहुत ही आकर्षक है और इसकी हर ताल पर आपको नाचने पर मजबूर कर देगा।

वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, काम के मोर्चे पर, अनुभवी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। फिल्म मारीच का निर्माण तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री को दिल राजू के स्टूडियो में रिहर्सल करते हुए भी देखा गया था, सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री सीरत कपूर दिल राजू की अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *