Rewa News: रीवा केंद्रीय जेल से लगी सड़क से सामान फेंककर सप्लाई, वीडियो वायरल होने पर जेल प्रबंधन हरकत पर

Rewa News: रीवा केंद्रीय जेल से लगी सड़क से सामान फेंककर सप्लाई, वीडियो वायरल होने पर जेल प्रबंधन हरकत पर

रीवा। यह रीवा केंद्रीय जेल के एक वायरल वीडियो से सामने आ गया है। इस केंद्रीय जेल में सड़क के बाहर खड़ा एक व्यक्ति कुछ सामान फेंककर सप्लाई करता दिखाई दे रहा है। यह आपत्तिजनक सामान नशीला पदार्थ बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जेल प्रबंधन जागा है और उसने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

रीवा केन्द्रीय जेल की चहार दिवारी के पार से आपत्तिजनक बाहरी सामग्री आसानी से सप्लाई हो रही है। रीवा जिला मुख्यालय की इस जेल में हजारों कैद सजा काट रहे है इन कैदियों को बाहरी सामग्री की खेप पहुंचाने का तस्कारों ने अनोखा तरीका ईजाद किया है। तस्कर जेल के बाहर सड़क से सामग्री फेंक कर जेल के भीतर पहुंचा देते हैं। जेल के भीतर बंदियों तक पहुंचाने का काम जेल कर्मचारियों की मिलीभगत से हो रहा है जिसमें शामिल लोगों का जेल प्रबंधन को भी पता नहीं है।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: रीवा में 130 स्कूल की मान्यता रद्द, स्कूल संचालकों में मचा हड़कंप

जेल में बाहरी सामग्री पहुंचने की पोल उस समय खुली जब एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में पीटीएस रोड़ से जेल की 20 फीट ऊंची दीवार के पार से सामग्री फेंकी जाते एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। वह बाइक से आता है और गाड़़ी को साइड में लगाकर थैले में से सामान निकालकर दीवार के पार फेंककर पहुंचाता है। जेल की दीवार लगभग 20 फीट ऊंची है और इसमें तार लगाये गये है।

इसे भी पढ़ें :- इंदौर: 9 साल की बच्ची मंदिर में दीपक जलाते वक्त झुलसी, मौत

रीवा जेल का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी जेल में नशे की खेप सिरप, गांजा, शराब, सिंगरेट तम्बाकू पहुंचाने का मामला सामने आ चुका हैं। इन आरोपो में 2 जेल प्रहरी निलंबित हुये हैं और यह मामला न्यायालय में चल रहा हैं। इतना ही नही कलेक्टर एसपी के निरीक्षण के दौरान नशे की सामग्री के साथ ही मोबाइल, सिम जैसी प्रतिबंधित चीजें भी जेल के अंदर बरामद हो चुकी है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.