515 mnn

इंदौर: 9 साल की बच्ची मंदिर में दीपक जलाते वक्त झुलसी, मौत

515 mnn

इंदौर। विजय नगर थाना क्षेत्र में मंदिर में दीपक लगाते वक्त 9 वर्षीय मासूम की झुलसने से मौत हो गई। मंगलवार को उसे एमवायएच ले जाया गया था। बुधवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। प्रधान रघुवंशी ने बताया कि गुंजा उर्फ गुंजन (9) पिता सुखदेव निवासी विश्वधाम कॉलोनी, बर्फानीधाम की झुलसने से मौत हुई है।

घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। घटना के वक्त गुंजन की मां काम के सिलसिले में पड़ोस में गई थी। पिता भी घर पर नहीं थे। छोटी बहन घर के बाहर खेल रही थी।

इसे भी पढ़ें :- TMKOC: जेठालाल ने बबीता जी को कहा- I LOVE YOU, अय्यर जलभुन कर खाक हुआ

इस दौरान गुंजन ने किचन में बने मंदिर में अगरबत्ती और दीपक जलाया। जलता हुआ दीपक बच्ची पर गिरा और कपड़ों ने आग पकड़ ली। बच्ची की चीख सुनकर मां पहुंची और चादर डालकर आग बुझाई। उसका सीना जल गया था। बुधवार को उसकी मौत हो गई।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- TMKOC: इस शख्स के साथ बबीता जी की तस्वीर वायरल हो रही हैं।

गुंजन की मौत से परिजन बदहवास है। बड़े पापा संजय ने बताया, घटना के दूसरे दिन पट्टी करवाने गए थे। दो घंटे बाद भतीजी की मौत हो गई। गुंजन चौथी कक्षा में पढ़ती थी। गुंजन के पिता सुखदेव ने बताया कि बेटी 40 प्रतिशत जली थी। डॉक्टर ने उसकी स्कीन निकाली थी, तब तक वह स्वस्थ थी। आरोप है कि इलाज में लापरवाही बरतने से बेटी की जान गई है।

इसे भी पढ़ें :- Mouni Roy अपने Honeymoon पर बर्फीली वादियों मजे कर रही है

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

किचन में चार फीट ऊंचाई पर मंदिर है। जलता दीपक बच्ची गुंजन पर गिरा और वह आग की चपेट में आ गई। गुंजन के बड़े पापा का कहना है कि बच्चों को माचिस, दीपक और अन्य ज्वलनशील वस्तुओं से रखें दूर।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *