Dead body of youth found trapped in stones in Behar river investigation started

Rewa News: बीहर नदी में पत्थरों में फंसा मिला युवक का शव, शुरू की गई जांच

Dead body of youth found trapped in stones in Behar river investigation started

रीवा। बीहर नदी में ईंको पार्क के नजदीक पत्थरों में फंसा क्षत-विक्षत शव मिला है। यह लाश लगभग 20 दिन पुरानी मानी जा रही है। शव के शिनाख्त का प्रयास पुलिस कर रही है। वैसे संभावना जताई जा रही है कि सिटी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले 30 वर्षीय लापता युवक का यह शव है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विक्रम पुल के समीप बीहर नदी में गुरुवार को पत्थरों में फंसा शव देखा गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। शव काफी पुराना होने की वजह से क्षत-विक्षत हो गया था। शरीर का कुछ हिस्सा काला पड़ जाने से लोगों के बीच यह चर्चा भी हो रही है कि इसे जलाया गया है। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यहां से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: रेल बजट में ललितपुर-सिंगरौली के लिए 700 करोड़ के रीवा-सतना डबल लाइन को मिले 101 करोड़ रुपए

असमंजस में लापता युवक के परिजन

बीहर नदी में लाश मिलने की जानकारी होने पर लापता युवक के परिजन शव देखने पहुंचे। लेकिन शव जिस हालत में मिला है, उससे वे असमंजस में है। हालांकि मोजे से संभावना जता रहे हैं कि यह शव लापता विजय सिंह का है। बताया गया है कि तरहटी निवासी विजय सिंह 13 जनवरी से लापता है। जिसकी गुमशुदगी सिटी कोतवाली में दर्ज है। आज होगा पोस्टमार्टम

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया। जाएगा। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया। गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *