hindi news mp news now

Rewa News: एजी कॉलेज की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, परिजन के आने के बाद होगा पोस्टमार्टम

hindi news mp news now

रीवा। एजी कॉलेज की एक छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने यह कदम उस समय उठाया जब रूम पार्टनर क्लास चली गई थी। खरगौन जिले से पढ़ाई करने आई इस छात्रा ने यह कदम किन कारणों से उठाया, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतका का पोस्टमार्टम परिजन के आने के बाद होगा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत थी छात्रा

आत्महत्या करने वाली छात्रा भावना सोलंकी बीएससी कृषि द्वितीय वर्ष में अध्ययरनरत थी। कॉलेज के सरोजनी नायडू कन्या छात्रावास के रूम नम्बर-19 में वह रहती थी।

इसे भी पढ़ें :- Panama Papers Leak Case: ईडी ने ऐश्वर्या से की 5 घंटे पूछताछ

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कॉलेज जाने से किया था मना

सोमवार की सुबह जब रूम पार्टनर ने भावना से कॉलेज चलने को कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद रूम पार्टनर अकेले ही कॉलेज चली गई। इसी दौरान हॉस्टल में यह घटना हुई।

मोबाइल में लम्बी बात

ऐसा बताया जा रहा है कि छात्रा ने आत्महत्या से पहले परिजन से मोबाइल पर लम्बी बात की है। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि परिजन से बात करने के दौरान वह काफी रोई भी थी। वह किस बात को लेकर व्यथित थी. इसकी जानकारी परिजन केआने पर होगी।

सुबह 10.30 से 12 बजे के बीच की घटना

छात्रा द्वारा सुबह लगभग 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच यह कदम उठाया गया है। जानकारी के अनुसार रूम पार्टनर सुबह 10.30 बजे कॉलेज क्लास लेने चली गई थी। दोपहर लगभग 12 बजे जब एक छात्रा हॉस्टल पहुंची तो घटना की जानकारी हुई।

इसे भी पढ़ें :- स्कूल में ही गया था Vicky को Katrina से प्यार, 15 साल की उम्र में कैटरीना को बना लिया था अपना क्रश

एफएसएल टीम ने की जांच

जानकारी मिलते ही कॉलेज के डीन डॉ. एसके पयासी स्टॉफ के साथ हॉस्टल पहुंच गए। कॉलेज प्रबंधन ने तत्काल ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। सिविल लाइंस टीआई अवनीश पांडेय मौके पर पहुंच गए। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। एफएसएल अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ल ने टीम के साथ यहां पहुंचकर जांच की।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *