Rewa News: रीवा में नकली ऑयल बना कर बिक्री करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

Rewa News: रीवा में नकली ऑयल बना कर बिक्री करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

रीवा। रीवा (Rewa) के सेमरिया में नकली ऑयल बना कर बिक्री करने वाले 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रीवा (Rewa) में नकली ऑयल बनाकर उसकी बिक्री करने वाले 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों से पुलिस पूंछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सेमरिया कस्बे में रमजान खान, नफीस खान, शेख सहित 4 लोगों की दुकान में छापामार कार्रवाई की गई। जिनके यहां से नकली ऑयल जब्त किया गया है।

इसे भी पढ़ें :- MP News: 35 सेंटर में आज होगी NEET की परीक्षा, 16 हजार स्टूडेंट्स शामिल होंगे

ब्रांडेड कम्पनी के रैपर पर करते थें बिक्री

सेमरिया थाना प्रभारी अशोक गर्ग ने बताया कि कम्पनी के अधिकारी नई दिल्ली निवासी सतीश चन्द्र ने थाना में शिकायत किये थे कि उनकी कम्पनी के नाम पर नकली ऑयल की ब्रिकी की जा रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस सभी चार दुकानों में औचक छापामार कार्रवाई की तो दुकानो में ब्रांडेड कम्पनी के रैपर डिब्बे में लगे हुये पाये गए हैं, जिसमें कम्पनी के बजाय खराब ऑयल मिला है।

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur मंडल के तहत आने वाले स्टेशनों पर अब 20 रुपये में मिलेगी प्लेटफॉर्म टिकट

आरोपी खुद तैयार कर रहे थें ऑयल

अभी तक की जांच में यह भी जानकारी मिली है कि कारोबारी खुद ऑयल तैयार करके ब्राडेड कम्पनी के रैपर लगाकर नकली ऑयल का गोरखधंधा कर रहे थे। जिसके चलते पुलिस ऐसे करोबारियों के खिलाफ अब कार्रवाई कर रही है। ज्ञात हो कि मिलावट खोरी का गोरखघंधा ऐसे व्यापारियों के द्वारा किया जा रहा है। तो वही ब्रांडेड कम्पनी के नाम पर जमकर इसका मुनाफा व्यापारी कमा रहे है। इससे जंहा उपभोक्ता बर्बाद हो रहा तो वही कम्पनियों का नाम और व्यवसाय खराब हो रहा है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *