राजपाल यादव पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप, पढ़िए पूरा मामला

राजपाल यादव पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप, पढ़िए पूरा मामला

इंदौर। बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की मुश्किल बड़ सकती है. उन पर फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है. एक शख्स ने इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस को राजपाल के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आवेदन के साथ मिले हुए दस्तावेजों का परीक्षण किया जा रहा है. अभिनेता राजपाल यादव के पते पर नोटिस जारी किया गया है. उन्हें तय समय में आकर अपना पक्ष रखना होगा. उसके बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकार के मुताबिक, शिकायतकर्ता का नाम सुरेंद्र सिंह है. उन्होंने पुलिस से शिकायत की है कि राजपाल यादव और उनका संपर्क साल 2012 के करीब हुआ था. इस दौरान राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर 20 लाख रुपये ले लिए. रुपये लेने के बाद भी राजपाल ने न तो बेटे को किसी फिल्म में काम दिलवाया और न ही रुपये लौटाए.

इसे भी पढ़ें :- सौम्या टंडन लंदन में मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की

शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने कई बार राजपाल यादव से अपने पैसे वापस मांगे. लेकिन, अभिनेता लगातार आनाकानी करते रहे. सुरेंद्र सिंह के मुताबिक, उनके और राजपाल के बीच कई बार फोन पर चर्चा हुई. इसमें भी पैसों के लेनदेन का जिक्र है. इसके अलावा WhatsApp चैट भी है. इस चैट में भी रुपयों के लेन-देन की बात है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि इन सब के बीच राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने फोन नंबर भी बदल लिया और बात करना बंद कर दी. सुरेंद्र सिंह को जब तय मियाद के बाद पैसे नहीं मिले और न ही बेटे को अभिनय का मौका मिला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी. गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह का बेटा रविंद्र पेशे से गायक है और वह अभिनय का शौक रखता है. उसकी दिली तमन्ना थी कि वह फिल्म में काम करे, लेकिन उसका सपना टूट गया. साथ ही पैसे भी डूब गए. जानकारी मिली है कि राजपाल यादव ने इस तरह से फिल्म शूट करने और लोगों को उसमें काम दिलवाने के नाम पर कई लोगों से पैसे वसूले हैं और वह वापस नहीं किए.

इसे भी पढ़ें :- शनाया कपूर के स्टाइलिश और हॉट लुक से फैंस हो जाते दीवाने

इंदौर देवास समेत मध्य प्रदेश के कई शहर हैं जहां कई लोग राजपाल यादव से अब भी पैसे मिलने का इन्तजार कर रहे हैं. तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक एक व्यापारी ने थाने पर शिकायती आवेदन प्रस्तुत किया है. जिसमें फिल्म अभिनेता राजपाल यादव से पैसे लेने का हवाला दिया है. शिकायती आवेदन के साथ कुछ दस्तावेज भी प्रस्तुत किए हैं. दस्तावेजों का परीक्षण किया जा रहा है. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के पते पर नोटिस जारी किया गया है. उन्हें तय समय में आकर अपना पक्ष रखना होगा, उसके बाद विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment