Raj Kundra

Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के ऑफिस में मिस्ट्री वॉल में मिले कई बॉक्स, हो सकते कई खुलासे

Raj Kundra

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मामले (Raj Kundra Case) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (crime branch) की टीम काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के दफ्तर में जो मिस्ट्री वॉल (Mystery Wall) थी, उसमें कई बॉक्स रखे गए थे. उस बॉक्स में क्राइम ब्रांच की टीम को कई फाइल मिली है और उन फाइलों की पड़ताल भी की जा रही है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

से भी पढ़ें :- Tokyo Olympics Update: Divyansh and Deepak Kumar Top-20 में भी जगह नहीं बना सके

मिस्ट्री वॉल मिले इन दस्तावेजों की छानबीन करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम को कुछ एग्रीमेंट मिले हैं. साथ ही कुछ स्क्रिप्ट मिली है, जो फ्रेश दिखती है यानी इससे ये पता चलता है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर केस दर्ज होने और उनका एक बार क्राइम ब्रांच में बयान दर्ज होने के बाद भी इस तरह के कंटेंट पर काम चल रहा था.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: नये कन्या महाविद्यालय खोले जाने की मांग छात्रों ने की

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *